युवाओं में जोश है, उत्साह है, नौकरी और 15 लाख के नाम पर उनके साथ ठगी की गई: तेजस्वी यादव

February 20, 2018 by No Comments

बिहार: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजश्वी यादव ने राज्य में बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। आरजेडी कहना है कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने बड़ी मशक्कत से देश का संविधान बनाया है, लेकिन अब देश में इसे बदलने की साज़िश रची जा रही है। लेकिन आरजेडी ने हमेशा संविधान को प्राथमिकता दी है और संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेगी।

कल बिहार के मधुबनी में तेजस्वी यादव ने ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ को सम्बोधित किया। इस रैली में काफी तादाद में लोग शामिल हुए।आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष कुमार आलोक ने यहाँ पर बाइक रैली का नेतृत्व किया। ये बाइक रैली मधुबनी जिला अतिथि गृह से फुलपरास के लिए निकली, जिसमें विनय कुमार यादव, रमेश कुमार, सोनू कुमार, कयामुद्दीन खान, प्रदीप कुमार शुक्ला, वीरेन्द्र कुमार यादव सहित अन्य शामिल थे।
इस बाइक रैली में शामिल लोगों में काफी उत्साह देखा गया। कुमार आलोक ने बताया कि तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर युवाओं में अलग जोश देखा गया। इससे पता चलता है कि युवाओं का रुझान आरजेडी की ओर बढ़ा है। इस ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव ने लोगों का सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये धन्यवाद किया।
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि मधुबनी में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के तहत जुटे लाखों लाख जनता मालिकों का हार्दिक धन्यवाद।
इसके साथ एक अन्य ट्वीट के जरिये तेजस्वी ने देश में बेरोज़गारी और बीजेपी के 15 लाख के जुमले पर निशाना साधा।
उन्होंने ट्वीट कर लिखा है की युवाओं में जोश है, जुनून है, उत्साह है और आक्रोश है। नौकरी और 15 लाख के नाम पर उनके साथ ठगी की गई। नौकरियाँ ख़त्म की जा रही है ।युवा स्वेच्छा से सड़क पर आंदोलन का भागीदार बन रहा है। आपको बता दें की तेजस्वी बिहार के अलग- अलग इलाकों में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ का आयोजन कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *