थकी-थकी रहती थी पत्नी, पति को हुआ शक, CCTV लगाया तो खुला राज़

एक भारतीय महिला की ज़िन्दगी काफी मुश्किल होती है और उन्हें घर के साथ साथ परिवार को भी संभालना होता है। घर के कामो के साथ साथ अपने बच्चो को भी देखन पड़ता है। पर आपको बता दे की ये सिर्फ भारत की महिलाओ की समस्या नहीं है। बल्कि हर जगह एक ही कहनी है। जहा पर आदमी काम करता हैऔर महिला काम करे या न करे उसे अपने बच्चो को तो संभालने होता ही है। पर जब उनके पति ऐसी पत्नियों पर शक करने लगते हैं। उन महिलाओं को काफी बुरा लगता है।
ऐसा ही अमेरिका के एक परिवार के साथ हुआ।

जहा पर जब पति ने अपनी पत्नी को थकी हुई देखा तो वो उस पर शक करने लगा। जिसक बाद उसने उसके कैमरे में सीसीटीवी लगाया। आप को बता दे की ये खबर है अमेरिका के लॉस एंजलिस शहर में रहने वाली मेलानिया डार्नल की।बता दे मेलानिया एक हाउस वाइफ है और उनके पति ट्रेवलिंग का काम करते हैं। जिस वजह से वो अपने घर से दूर रहते है।आप को बता दे की मेलानिया के तीन छोटे बच्चे हैं और वो उनकी देखरेख करती रहती है।

और ये ही वजह है की उन्हें बहुत परेशानियां होती हैं। और जब कभी भी वो सुबह उठती थी वो काफी थकी-थकी रहती थी और उनके पति को समझ नहीं आता था। वो ऐसा क्या करती है थी के वो इतना थक जाती है। जिस वजह से उसने अपने पत्नी पर शकर करना शुरू कर दिया था।पर जब उसने वो वीडियो देखा तो वो उसे देख करा हैरान रहा गया और उसने इसे यूटुब पर अपलोड कर दिया।

वीडियो में मेलानिया अपने तीनो बच्चो को रात रात भर संभालती हु। नजर आती है कुछ कुछ दर में उनसे बच्चे उठा जाते है।और उसे परेशां करने लगते है और इस वजह से वो सो नहीं पाती थी। बता दे की उन्हें रोज सुबह 6.20 पर उठना ही पड़ता है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया था तब उन्होंने कहा था की उनकी बच्चो की निथा ज्यादा जरुरी है और उन्हें उनका ध्यान भी रखें होता है। भागदौड़ भरी जिंदगी के बाद भी ये अनुभव बहुत ही खूबसूरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.