“एक फ़िल्म आयी थी ‘उड़ता पंजाब’, ‘मोदी’ तो ‘पंजाब नेशनल बैंक’ ही उड़ा लिया “

February 16, 2018 by No Comments

पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11500 करोड़ रूपये के घोटाले का मामला ऐसा है कि पूरा देश हिल गया है. आम मिडिल क्लास जो पैसा बैंक में जमा करता है अब उसे डर लग रहा है कि क्या उसका पैसा बैंक में सेफ़ है. असल में सरकार जहाँ आधार कार्ड लिंक कराने की बात करती है वहीँ जब ऐसे बड़े भ्रष्टाचारी आसानी से देश से भाग जाते हैं तो लोगों के मन में सवाल तो उठते ही हैं. सोशल मीडिया पर इसको लेकर अब बहस तेज़ हो गयी है.

कांग्रेस के “छोटा मोदी” बयान को भी लोग हैश-टैग बना कर साझा कर रहे हैं. एक ट्वीट जो कि जयंत कुमार लाखेरा नाम की ID से किया गया है, उसमें कहा गया है,” 2 साल पहले एक “फ़िल्म” आयी थी “उड़ता पंजाब” लेकिन “मोदी” ने तो “पंजाब नेशनल बैंक” ही उड़ा लिया । #PNBScam
#छोटा_मोदी #ChaukidarHiChorHai”

जेए नसीब नाम की ट्विटर ID से कहा गया है,” बेटा #छोटा_मोदी तुम जहां कहीं भी हो… घर वापस आ जाओ..तुम्हें कोई कुछ नहीं कहेगा…सारे आरोप कांग्रेस पर लगा दिए गए हैं… तुम्हारे पापा भी तुम्हारी बहुत फिक्र कर रहे हैं…और तुम्हारे छोटे भाई संबित का भी…रो रो कर बुरा हाल है”. अरुण वर्मा कहते हैं,”जब 2017 मे आठ बार फर्जी Letter of understanding देकर घोटाला करने की एफआईआर दर्ज हुई है तो मामला 2011 का कैसे हुआ..???” मुहम्मद आसिफ़ भंडारी कहते हैं,”भक्तजनो ये बताओ 11,400,0000000 की भरपाई हम मिडिल क्लास वालों की सैलेरी पर टैक्स लगाकर तो नहीं की जाएगी!?#छोटा_मोदी गलती करे, सजा हम क्यों भरें ?”

इसी तरह के ट्वीट लगातार ट्विटर पर आ रहे हैं.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *