“ऐसा कलयुग आएगा….मार ना सका एक अंग्रेज को, वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा”

नई दिल्ली: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर अपने विरोधियों और हिन्दू-मुस्लिम में झगड़ा कराने वाले लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने इस बार अपनी बात कहने के लिए नए तरीक़े का सहारा लिया है. उन्होंने ट्वीट किया,” श्रीराम कह गये सिया से, ऎसा कलियुग आयेगा..,गोडसे का मंदिर बनेगा, तंबू में राम विराजा जाएगा…,मार ना सका एक अंग्रेज को,वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा,…जो निभा ना सका पत्नी से,दूसरो की CD बनवाएगा,… बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से,दलित को भी खा जाएगा…,गाय को कहकर अपनी मां, उसका मांस तक बेच खाएगा..”

हार्दिक के इस ट्वीट का अगर अध्ययन किया जाए तो ये भाजपा नेताओं पर निशाना माना जा रहा है. हाल ही में हार्दिक पटेल की एकक “सेक्स CD” जारी हुई थी. वायरल हुई इस CD पर जहां शुरू में उनके विरोधियों ने उन्हें घेरने की कोशिश की वहीं बाद में हार्दिक को इस CD के जारी होने के बाद भी ख़ूब समर्थन मिला.

उन्होंने इस ट्वीट में नाथूराम गोडसे की पूजा करने वाले लोगों को भी निशाना बनाया है.उन्होंने हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने वालों के साथ दलितों पर अत्याचार करने वाले लोगों को भी घेरा है.हार्दिक ने इस ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए अपना सन्देश पहुंचाने की कोशिश की है.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल अहम् भूमिका निभाने वाले हैं. हार्दिक पटेल जिस तरह से भाजपा का विरोध कर रहे हैं और लगातार सत्ताधारी दल के ख़िलाफ़ रैलियाँ कर रहे हैं उससे कांग्रेस बहुत उत्साहित है. जानकारों के मुताबिक़ कांग्रेस की जीत बहुत हद तक हार्दिक पटेल पर निर्भर कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.