गुजरात में जब नतीजे आयेंगे तो पता चल जाएगा: रवि शंकर प्रसाद

लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने गुजरात चुनाव को लेकर बयान दिया है. गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों के बीच कड़ा मुक़ाबला माना जा रहा है. दोनों ही पार्टियाँ अपनी जीत के दावे कर रही हैं और दोनों ही दल एक दूसरे पर बयानबाज़ी का मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं.

इस बीच रवि शंकर प्रसाद ने बयान दिया है कि कांग्रेस के प्रचार के लिए राहुल गाँधी और अखिलेश यादव आये और साथ ही हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी, अल्पेश ठाकुर और राहुल गाँधी भी आये. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को किसी की सवारी करने का अधिकार है पर गुजरात में जनता मूड बना चुकी है. उन्होंने कहा कि जब नतीजे आयेंगे तो नज़र आ जाएगा. उन्होंने कहा कि हम ज़मीन पर हैं तो सर्वे में भी बढ़त है हमें.

प्रसाद ने कहा कि भाजपा को कुछ लोग नफ़रत फैलाने वाली पार्टी कहते हैं जो कि सरासर ग़लत है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा नफ़रत फैलाती तो देश भाजपा से प्यार नहीं करता.

प्रसाद ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी का उल्लेख करते हुए कहा कि वो कहते थे कि दिल्ली से एक रुपया भेजा जाता है लेकिन उत्तर प्रदेश के गाँव तक केवल 15 पैसे ही पहुँचते हैं पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में अगर हज़ार रूपये भेजे जाते हैं तो ग़रीब के बैंक अकाउंट में हज़ार ही पहुँचते हैं.

गौरतलब है कि गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं. 182 सीटों वाली विधानसभा में इस बार भाजपा कमज़ोर नज़र आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.