‘….तो मैं कहता हूँ कि मोदी हिन्दू नहीं हैं’

January 18, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: देश में चल रहे अहम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने वाले बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को निशाने पर लिया है।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 के सेशन स्टैंड आउट स्पीक अप के मंच से बोलते हुए फिल्म एक्टर प्रकाश राज ने कहा कि वह मानते हैं कि देश के पीएम और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिंदू नहीं है। प्रकाश राज ने कहा की मैं एंटी हिंदू हूं. नहीं, मैं एंटी मोदी, एंटी हेगड़े, एंटी अमित शाह हूं। मेरे मुताबिक ये लोग हिंदू नहीं हैं।

बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े, जो एक धर्म को दुनिया से हटाना चाहते हैं वह हिन्दू नहीं हो सकते। वह एक खास किस्म की विचारधारा को इस दुनिया से खत्म करना चाहते हैं। इसपर अगर हमारे देश के प्रधानमंत्री अपने मंत्री को ऐसी बातें करने से नहीं रोक रहे है तो मैं भी अपने प्रधानमंत्री से ये कहूंगा कि आप भी हिंदू नहीं हैं।

बीजेपी नेता अनंत हेगड़े के संविधान बदलने के बयान पर उन्होंने कहा कि मैं चार दिन पहले सिरसी में था, जहाँ मैंने बीजेपी नेता से सवाल किया किअपने संविधान पर गर्व है, मैंने सिरसी के उसी स्टेज़ से उनसे सवाल किया, डियर मंत्रीजी आपको मालूम है कि संविधान की शुरुआत में एक प्रस्तावना होती है. आपको मालूम है कि उसके मायने क्या हैं?”

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद एक दर्शक ने उनसे पूछा कि आप कैसे तय करेंगे कि कोई खास शख्स हिन्दू है या नहीं। इसका जवाब देते हुए प्रकाश राज ने कहा कि तो फिर वे लोग कैसे तय करते हैं कि वह हिन्दू विरोधी हैं। जो लोग कहते हैं ‘मारो’, जो मारने वाले का समर्थन करते हैं, वह हिन्दू नहीं हो सकते हैं। एक सच्चा हिंदू किसी की मौत पर जश्न नहीं मनाएगा।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *