माँ दुर्गा और शिव जी की होगी कृपा, इन 6 राशियों के बनेंगे बिगड़े काम

October 7, 2018 by No Comments

हम हर रोज़ आपको ज्योतिष के बारे में बताते हैं. हम रोज़ आपसे ये बताते हैं कि आपका भविष्य कैसा होगा. दोस्तों हम एक बार फिर लेकर आ गए हैं अपने वेब-पोर्टल पर आपकी राशि के अनुसार आपके भाग्य की जानकारी लेकर. आज हम आपको उन 6 राशियों के बारे में बताने वाले है जिनकी किस्मत नवरात्रि में चमकने वाली है.ज्योतिष-विज्ञान की माने तो इस बार नवरात्रि में माँ दुर्गा और शिव जी का मिलन हो रहा है,जिसके कारण इन 6 राशियों का जीवन सुखो से भर जायेगा और खुशियाँ ही खुशियाँ इनको मिलेंगी. इन राशियों पर माँ दुर्गा और शिव जी दोनों की ही कृपा होने वाली है..

माँ दुर्गा और शिव जी की कृपा से जिन राशियों की क़िस्मत पलटने वाली है उनके बारे में हम बताएं कि जीवन में ख़ुशियाँ आ जाएँगी.परन्तु किसी कारणवश आपको अपने जीवनसाथी से दूर भी रहना पड़ सकता है. अगर आपका व्यवहार अच्छा है तो आप अच्छे व्यवहार के बल पर समाज में प्रतिष्ठा के नए कीर्तिमान बना सकते है. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है.

लव पार्टनर से बहुत प्रेम करते हैं तथा अपने पार्टनर के लिए हीं अपनी जिंदगी जीते होशियारी से निपटें. धन सम्बन्धी सभी समस्याओं का अंत हो जायेगा. आज के दिन आराम करना बहुत अहम है अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. आपको ऐसी व्यापारिक तकनीक हासिल होगी जो आपको बहुत लाभ देगी,उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है.

भविष्य में होने वाली स्वास्थ्य समस्या से बचने के लिए सेहत का ख्याल रखें,आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे,आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं,मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क ठीक करने की ज़रूरत है.. आपको चाहिए कि माँ दुर्गा की अराधना करें और अच्छे रास्ते पर चलें. जिन राशियों की हम बात कर रहे है वो राशियाँ मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक धनु और मीन है. इन राशियों को धन की प्राप्ति भी हो सकती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *