6 अक्टूबर को 6 राशियों के बनेंगे बिगड़े काम, होगा फ़ायदा

October 6, 2018 by No Comments

रोज़ की तरह हम एक बार फिर आ गए हैं ज्योतिष की ख़बरों को लेकर. हम आज एक बार फिर आपको बताने आ गए हैं कि ग्रहों के आधार पर किस राशि की स्थिति क्या है. ६ तारीख़ को किस राशि के भाग्य खुलेंगे, ये जानेंगे हम इस पोस्ट में. ग्रहों की चाल एक कारण होता है कि हमें अपनी ज़िन्दगी में दुःख और सुख मिलते हैं. ज्योतिष के ज्ञाताओ की मानें तो 6 तारिख को 6 राशियों की क़िस्मत खुल जाएगी और कई बड़ी खुशियाँ इनको मिलेंगी, इन राशियों के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है..

शनि देव की कृपा से इन राशियों का भाग्य खुलने वाला है. इन राशि के जातकों को पैसा भी मिलेगा और जो परेशानियाँ चल रहीं थीं वो दूर हो जाएँगी. आपकी जो मुश्किल बहुत दिनों से चल रही थी सब दूर हो जाएंगी,पिता आपकी आर्थिक मदद कर सकते हैं. आप इस समय नए अवसर की तलाश करने वाले हैं जिससे आपको कार्य में सफलता प्राप्त होगी.

आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा जिससे धन लाभ प्राप्ति होने की संभावना है. उनके मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी,यह समय बहुत उत्तम है,इनकम और खर्चा बराबर हो सकता है,कोई समस्या आपके कामकाज में रुकावट बन सकती है,वित्तीय स्थिति आपके लिए अच्छी होगी.

उत्पीड़न वाले लोगों को एक नया व्यवसाय शुरू करने के लिए ये बेहतर समय है. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. आपके लिये काफी शुभ रहने के आसार हैं. बच्चे घर में उत्साह और ख़ुशीयों की सौगात लाते हैं. अपने जीवनसाथी से बात करें और कुछ मस्तीभरी योजना बनाएँ.

ये समय महान प्रभाव के लोगों के साथ वार्तालाप करने के लिए अति उत्तम है. आप अभी काफी दुविधा में है की ये अवसर आपकी धन वृद्धि कर सकते है की नहीं या आप उन्हें पकड़ पाएँगे की नहीं लेकिन आप उम्मीद का दामन न छोड़े और अपने मक़सद के लिए प्रयास करना जारी रखे. आपको बताएँ कि जिन राशियों में यह योग बन रहा है वो राशियाँ मेष, कुंभ, तुला, कन्या, सिंह और मीन हैं.

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *