ये हैं सबसे अमीर क्रिकेटर्स, जिनके पास है 100 करोड़ से भी महंगे प्राइवेट जेट, एक को तो…

आज हम आपको बताने जा रहे हैं। खेल जगत से जुड़े कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। बेशुमार दौलत वाले इन क्रिकेटर्स के पास आलीशान घर और गाड़ियां है। इनके पास इतनी संपत्ति है कि जिसकी आम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके पास अपने खुद के प्राइवेट जेट भी हैं।

आज हम आपको इन्हें खिलाड़ियों के बारे में। बताने जा रहे हैं इस कड़ी में पहला नाम आता है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का। जिन्होंने दमदार बल्लेबाजी के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है। आपको बता दें कि विराट कोहली के पास अपना एक प्राइवेट जेट है। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जेब में बैठे फोटो वा’यरल भी हुई थी। इस प्राइवेट जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपए है।

इस कड़ी में अगला नाम आता है क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का जिन्हें टीम इंडिया में कुल कप्तान के तौर पर जाना जाता रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग लाखों में है। यह लाखों लोगों के दिलों को जीत चुके हैं। भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं। महेंद्र सिंह के आलीशान बंगलों और गाड़ियों की तस्वीरें तो अक्सर सोशल मीडिया पर वा’यरल होती रहती हैं। एक आम परिवार से ताल्लुक रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया से खूबसूरत हासिल की है।

इस कड़ी में अपना नाम आता है क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर का। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता। इनका नाम भी दुनिया के अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल है। सचिन तेंदुलकर के पास भी एक जेट है। जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ बताई जाती है। दरअसल, तेंदुलकर के एक प्राइवेट जेट के मालिक होने की बात 2016 में शुरू हुई जब अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक नि’जी जेट में तेंदुलकर के साथ यात्रा कर रहे थे।

इस कड़ी में अगला नाम आता है साल 1983 के वर्ल्ड कप विजेता और भारत की क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव का इनके पास में एक प्राइवेट जेट है। हालांकि कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत क्या है। इसका पता लगाना थोड़ा मुश्किल है पर उनका नाम भी अमीर क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.