सलमान के साथ 15 मिनट का रोल करने के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म..

December 21, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के मनमौजी अभिनेता माने जाते हैं इसके साथ ही सलमान खान बॉलीवुड के उन गिने-चुने कलाकारों में से एक हैं। जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान सलमान खान ने कई नए कलाकारों कि जिंदगी बनाई है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिसने सलमान खान के साथ काम करने के लिए अक्षय कुमार की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई दिशा पटानी है। गौरतलब है कि दिशा पटानी बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। जो अपनी खूबसूरती से किसी को भी आ’क’र्षित कर सकती हैं।

salman khan


दिशा पटानी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें वा’यर’ल होती रहती हैं। दिशा पटानी बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म भारत में दिशा पटानी सलमान खान के साथ सिर्फ 15 मिनट के रोल में काम करने के लिए अक्षय कुमार के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं। फिल्म भारत में एक छोटी सी अ’व’धि के लिए नजर आई। दिशा पटानी ने यह साबित कर दिया कि वह असल में सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं क्योंकि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभिनेत्री थी। कैटरीना कैफ के सामने दिशा पटानी का रोल काफी ज्यादा छोटा था लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के लिए यह 15 मिनट का रोल भी बखू’बी निभाया है।

आपको बता दें कि दिशा पटानी इससे पहले फिल्म बागी 2 और धोनी में भी नजर आ चुकी है। जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे दिशा पटानी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बहुत ही कम समय में दिशा पटानी का करियर ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है और वह कई फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *