UP का ये भाजपा सांसद बना पार्टी के लिए सिरदर्द, जो कहा वो ..

October 5, 2018 by No Comments

चित्रकूट। बीजेपी ने पिछले चुनाव मे भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाया था। उस समय 2जी घोटाले, कोयला घोटाले जैसे मुद्दे बीजेपी के हर नेता की ज़बान पर होते थे। बीजेपी ने भ्रष्टाचार मुक्त और विकास के एजेंडे पर काम करने वाली सरकार का वादा किया, तो जनता ने उसको वोट देकर सत्ता तक पहुंचाया। लेकिन अब बीजेपी को भी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जवाब देने पड़ते हैं। विपक्ष उनको लगातार घेरने की कोशिश करता रहता है।लेकिन सरकार के अंदर भी कई ऐसे नेता हैं जो सरकार की कारगुज़ारियों से संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे ही एक नेता हैं श्यामाचरण गुप्ता ,जो इलाहाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं ।

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी के इस सांसद ने अपनी ही सरकार को कामकाज के मामलों में जीरो नंबर दिए । उनका मानना है कि पिछले चार साल में भ्रष्टाचार कम होने के बजाय और बढ़ा है । उन्होंने भ्रष्टाचार के चार गुना बढ़ जाने की बात कही है। बीजेपी सांसद चित्रकूट में व्यापारियों के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने व्यापारी वर्ग के मन की बात करते हुए कहा कि आज व्यापारियों को बेईमान बताया जा रहा है, जबकि वास्तव मे नेता और अधिकारी ही बेईमान हैं।

उन्होंने आगे कहा पूरा सिस्टम ही व्यापारियों को गलत ठहराने में लगा है,जबकि किसी भी दफ्तर में बिना रिश्वत के काम नहीं होता है। उन्होंने कमीशनबाजी का आरोप लगाया। उनके अनुसार 10 से 40 प्रतीशत तक व्यापारियों को कमीशन देनी पड़ रही है। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों से सरकार बदलने का आह्वान करते हुए कहा कि जो सरकार टेस्ट में फ़ेल हो जाए तो उसे बदल देना चाहिए ।

आप को बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही यूपी में बीजेपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी भ्रष्टाचार बढ़ने के आरोप लगाए थे ।उन्होंने तो पैसे लेकर एनकाउंटर किए जाने के भी गंभीर आरोप लगाए थे । उन्होंने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह ना तो प्रदेश में अपराध कम करने में सफल हुए हैं और न ही जनता को सुरक्षा देने में ।उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपराध शासन होने की बात भी कही थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *