इस नवरात्रि इन राशियों का बनेगा भाग्य, मिलेगा सच्चा प्यार

October 4, 2018 by No Comments

दुनिया में हमें कुछ सबसे ज़रूरी है तो वो है प्यार. अगर आपको सच्चा प्यार मिल जाए तो सारी दुनिया ठीक हो जाती है. आपके जीने का मक़सद हो जाता है. कहते भी हैं कि सच्चा प्यार दुनिया को स्वर्ग जैसा बना देता है तो हम अब आपको बताने जा रहे हैं कि इस नवरात्रि किन राशियों के लोगों को सच्चा प्यार मिल सकता है.


मेष राशि: आपके जीवन में चल रही जीवन-साथी की कमी पूरी हो जाएगी. आपकी प्रेमिका आपको प्रेम का अवसर दे सकती है. ये संमय आपके लिए अच्छा होने वाला है.आपको प्रेमिका या प्रेमी अच्छे अवसर दे तो आपको स्वीकार करना चाहिए. जिन लोगो का प्यार काफी समय से अटका हुआ है उसके सफलता मिलेगी,काफी समय से नराज आपका साथी इस समय के दौरान आपको फोन कर सकता है.

तुला राशि: इन राशि वालों का जीवन-साथी के साथ प्यार बढ़ेगा. ये समय अच्छा है और और आप प्रेम की नयी जिन्दगी जीना शुरू करेंगे. आपको बता दें कि इस समय उन लोगों को झटका लगेगा जिन लोगों ने प्यार छल कपट करके प्राप्त किया है उनका रिश्ता टूट सकता है. जिन लोगो के जीवन में कोई प्रेमी नहीं है वो माँ का व्रत रखे और सच्चे मन से माँ की पूजा करे फल आपको जरूर मिलेगा.

कुंभ राशि: इन राशि के लोगों के लिए समय अच्छा है. इन्हें जीवनसाथी मिल सकता है और जिनके पास जीवन साथी है उनका प्यार बढ़ेगा. जिनके जीवन में प्यार की कमी है उनको रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है. आपको एक अच्छा जीवन साथी मिलने वाला है और परिवार के सभी लोग इससे खुश होंगे,इस दौरान आप बहुत अच्छा जीवन जियेंगे,अपने साथी पर विश्वास रखे और किसी की बातो पर ध्यान न दे,माँ का व्रत आपको विशेष फल प्रदान कर सकता है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *