अक्षय और रवीना के सुपरहिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में छुपी है ये सच्चाई,अधिकांश लोग नही जानते है कि रवीना को..

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन और फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के अफे’यर के बारे में तो शायद आप सब जानते ही होंगे।एक वक्त हुआ करता था।जब इन दोनों के अ’फेयर के चर्चे खूब हुआ करते थे।साल 1994 में आई फिल्म मोहरा में दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। इस फिल्म में रवीना टंडन के दो गाने काफी मशहूर हुए थे।

एक ”तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” और दूसरा ”टिप टिप बरसा पानी। आज हम आपको टिप टिप बरसा पानी के पीछे रवीना टंडन को क्या कुछ झे’लना पड़ा। उसके बारे में बताने जा रहे हैं। गौरतलब है कि यह गाना आज भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस गाने को फिल्माने के लिए रवीना टंडन और अक्षय कुमार को काफी मेह’नत करनी पड़ी थी।

जब इस गाने की शूटिंग हुई। तो अक्षय कुमार और रवीना टंडन का अफे’यर चल रहा था। बताया जाता है कि इस गाने को शूट करने के लिए आर्टिफिशियल बारिश करवाई गई थी। लगातार पानी में भीगने की वजह से रवीना को शूटिंग पर ही तेज बु’खार आ गया था।

इसके बावजूद भी वह लगातार डांस करती रही। उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी हि’म्मत नहीं हा’री। जैसा कि आपने गाने में देखा होगा कि यह गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया गया है। कंस्ट्रक्शन साइट पर प’त्थर और की’लें भी पड़ी हुई थी।

गाने की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन को कई जगहों पर नं’गे पांव में डांस करना था और फि’सल कर गिर भी गई थी। इस दौरान रवीना टंडन बुरी तरह से घा’यल भी हो गई थी और उन्हें काफी चो’ट भी आई थी।

बताया जाता है कि नं’गे पांव डांस करने की वजह से है। रवीना टंडन के पीछे गए थे। इसके अलावा जब इस गाने को शूट किया जा रहा था। तो रवीना टंडन पीरि’यड्स से भी जूझ रही थी। 4 दिनों तक लगातार पानी में शूट करना उनके लिए बहुत ही मुश्कि’ल काम था।

बु’खार और पीरि;यड की वजह से उनकी त’बीयत खराब हो गई।लेकिन रवीना टंडन ने बिल्कुल भी हि’म्मत नहीं हा’री।हालांकि, उनकी मेहनत रंग लाई और फिल्म और गाना सुपरहिट हो गए। इस गाने की वजह से बॉलीवुड में रेन डांस का चलन फिर मशहूर हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.