आज का राशिफल(4-10-2018) : माँ लक्ष्मी पलटेगी इन चार राशियों का भाग्य, शुभ समय में होगी धन-वर्षा

October 4, 2018 by No Comments

हम रोज़ आपको राशिफल बताते हैं. आज भी हम लेकर आ गए हैं आज का राशिफल. सूर्य भगवान कुछ राशियों पर मेहरबान हैं वहीं कुछ राशि के लोगों को थोड़ा सा विशेष ध्यान रखने की ज़रूरत. चार राशियों पर सूर्य भगवान विशेष रूप से मेहरबान हैं.आइये जानते हैं आज यानी 4 अक्टूबर 2018 का राशिफल-

मेष, कर्क, मकर: नौकरी या कार्यक्षेत्र से आपको अपार धन लाभ होगा,व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में आपको बहुत सफलताएं मिल सकती है,प्यार के मामले में अपार सफलता के योग नजर आए हैं,अपने पैसों को थोड़ा समझदारी से खर्च करें, क्योंकि आपको बाद में उन पैसों की जरूरत पड़ेगी,आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है,,आपके परिवार में खुशियों की बहार रहेगी और आपको पैसों की तंगी बिल्कुल नहीं आएगी.

वृषभ, धनु, मीन: इन राशियों की किस्मत खुलने वाली है और ये आने वाले समय बहुत तरक्की करने वाले हैसफलता के नए मार्ग खुलेंगे ,आपको तरक्की के नए रास्ते मिलेंगे ,किसी अच्छी नौकरी का का आपको प्रस्ताव मिल सकता है ! माता पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, आने वाला समय आपके लिए शुभ होने के साथ फलदायी होगा,कुछ समय पहले पूरे किये गए अधूरे कामों को आप अब बहुत जल्दी पूरा कर लेंगे.

मिथुन, वृश्चिक, तुला: आपको बहुत सफलताएं मिल सकती है,आपके परिवार में खुशियों की बहार रहेगी और आपको पैसों की तंगी बिल्कुल नहीं आएगी ,इस समय के दौरान आपको कई बड़े लाभ हो सकते है !आने वाला समय आपके लिए बहुत ही शुभ होगा, छोटी अवधि के लिये किये गये निवेश, आपके लिए फ़ायदेमंद रहेंगे.

सिंह, कन्या, कुंभ: आपके दुखों का नाश होगा,सामाजिक हित के लिए किए गए कार्यों से आपको प्रशंसा प्राप्त होगी और आपको पुरस्कृत भी किया जा सकता है,सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंद दायक साबित होगा किसी पर भी हद से ज्यादा भरोसा करना हानिकारक हो सकता है !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *