व्यापारी समाज गुजरात में भाजपा को सबक़ सिखाने वाला है: अखिलेश यादव

December 11, 2017 by No Comments

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल एक ट्वीट करते हुए कहा कि व्यापारी और समाजवादी साथ आ रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा,”साथ आएँ व्यापारी, साथ निभाएँगे समाजवादी, पार्टी कार्यालय में आयोजित उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापारी संगठन के व्यापारी सम्मेलन के दौरान।” इसके अतिरिक्त उन्होंने कुछ फ़ोटो भी साझा किये हैं.

अखिलेश ने व्यापारी सम्मलेन के दौरान नोटबंदी और GST जैसी नीतियों को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने इन दो निर्णयों के ज़रिये व्यापार पर डाका डाला है. उन्होंने कहा कि अब व्यापारी उन्हें गुजरात और आने वाले लोकसभा चुनाव में सबक़ सिखाने वाले हैं.अखिलेश ने दावा किया कि GST की वजह से अर्थव्यवस्था गड़बड़ा गयी है. उन्होंने कहा कि अब व्यापारी तबक़े का आक्रोश नज़र आने लगा है. गुजरात दौरा करके आये अखिलेश ने बताया कि गुजरात में लोग भाजपा से नाराज़ हैं और इस नाराज़गी को चुनाव के फ़ैसले वाले दिन देखा जा सकेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि व्यापारियों को अपनी ताक़त बढ़ाना चाहिए क्यूंकि वो ही अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं. अखिलेश ने कहा कि व्यापार की ताक़त जिसके पास होती है वही सरकार बनाता है. अखिलेश ने कहा कि जो सरकार वोट से बनती है उसको वोट से ही हटाया जा सकता है.अखिलेश ने कहा कि समाजवादी विचारधारा को मज़बूत करने की ज़रुरत है और समाजवादी सरकार ही चीज़ों को ठीक कर सकती है. क़द्दावर समाजवादी नेता ने कहा कि व्यापारियों को इस भूल में नहीं रहना चाहिए कि भाजपा सरकार उन्हें कोई राहत देगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *