सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तरह किया BJP के झूठे दावों का पर्दाफाश, ट्रेंड हुआ #KyaUlluBanaya

February 23, 2018 by No Comments

साल 2014 में देश की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सारे वादे किए थे। 10 साल के कांग्रेस राज के बाद बदलाव चाह रही जनता को पीएम मोदी ने कई दावों में बदलाव की राह दिखाई थी।  उन्होंने हर तबके से देश के विकास की बात कही। अपनी बातों से पीएम मोदी ने जनता का दिल तो जीत लिया, लेकिन आज भी वो वादे मझधार में लटक रहे हैं। साल 2019 में दोबारा लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।

जिसके चलते बीजेपी फिर से जनता को लुभाने की कोशिश में जुट गई है, लेकिन जनता का दिल पाना इस बार बीजेपी के लिए इतना आसान नहीं होने वाला। इसके संकेत जनता ने सोशल मीडिया पर देने शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर #KyaUlluBanaya
हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग में सोशल मीडिया यूज़र्स पीएम मोदी के बोले गए तमाम झूठों का पर्दाफाश कर रहे हैं।

ट्विटर पर इस मामले में लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि हमें स्वच्छ भारत ग्रीन इंडिया का वादा किया गया था जब वास्तविकता की बात आती है तो यह स्थिति है कि हर सड़क में कूड़ा पड़ा होता है।  आज भी ग्रामीण क्षेत्र अभी भी शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है जो कि इन गरीब लोगों के लिए आवश्यक है।  स्विस बैंक में पड़ा कालधन देश में वापिस लाने की बात करने वाली बीजेपी के राज में तमाम कारोबारी घोटाले कर रहे हैं और ये उन्हें ही पकड़ नहीं पा रहे, क्यूंकि उनका नाम, देश के शक्तिशाली शख्स से मिलता है।

साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, इस बार ध्यान से सोच समझ कर फैसला लें। इन्होने डिजिटल इंडिया बनाने का वादा किया, लेकिन बिजली के बिना डिजिटल इंडिया कैसे बनेगा। भ्रष्टाचार कम करने के दावे करने वाली बीजेपी के राज में इसका स्टार और भी बढ़ गया है, जिसपर इनकी कोई जवाबदेही नहीं है।  मोदी सरकार के राज में बेरोज़गारी बढ़ रही है और प्रधानमंत्री युवाओं को पकोड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *