ट्रेंड #Youth Power: ढोंग मत कीजिये मोदी जी, युवा अगर किसी को बना सकते हैं, तो वही युवा उसे गिरा भी सकते हैं

March 4, 2018 by No Comments

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक में एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देश के युवाओं को संबोधित करेंगे। जिसमें वह यूथ पावर के बारे में बात करेंगे। इस बारे में सोशल मीडिया साइट पर पीएमओ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पीएमओ के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर #YouthPower ट्रेंड करने लगा है।

इस कड़ी में सोशल मीडिया यूज़र्स पीएम मोदी के इस संबोधन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हिस्ट्री ऑफ़ इंडिया नाम के ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा है कि यूथ पावर तो दिल्ली में एसएससी एग्जाम को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, और आप कर्नाटक जाकर यूथ पावर पर बोलने वाले है, आपके यूथ से ज्यादा इलेक्शन जरुरी हैं।

कार्तिक सिंह नाम के यूज़र ने लिखा है कि देश की यूथ पावर को नजरअंदाज मत कीजिये, अगर वह किसी को बना सकते हैं तो गिरा भी सकते हैं। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा है की पीएम मोदी सिर्फ बोलते हैं। उनको हमेशा युवाओं के लिए भाषण देते हुए देखा गया है, लेकिन उन्होंने युवाओं के लिए कुछ भी नहीं किया है। वह युवाओं के लिए काम करने का दिखावा करते हैं। दिल्ली में हज़ारों युवा एसएससी एग्जाम को लेकर विरोध कर रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी कर्नाटक में जाकर यूथ पावर पर बोलेंगे। जब आप देश के युवाओं की परवाह करते ही नहीं हैं तो दिखावेबाजी क्यों करते हैं।  हम यूथ पावर पर नहीं, बल्कि घोटाले पर आपकी राय जानना चाहते हैं।
अंकुर कश्यप नाम के यूज़र ने लिखा है कि देश के युवाओं ने पिछले 5 दिनों से दिल्ली की सड़कों पर विरोध किया है, लेकिन भारत सरकार ने इसके बारे में कोई नोट नहीं लिया है। इसके बजाय प्रधान मंत्री युवा शक्ति पर एक व्याख्यान देंगे। “ढोंग

यूथ पावर दिल्ली में देखिये पीएम साहेब.. 6 दिन से सड़कों पर है आपकी यूथ जेन्युइन डिमांड्स के लिए।
जब युवा सड़कों पर है .. आप क्या प्रगति चाहते हैं … ???
हम न्याय चाहते हैं, हमें एक उचित परीक्षा प्रक्रिया की आवश्यकता है और अपराधी को दंडित किया जाना चाहिए।  हम युवा हैं, हम 65% हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *