ट्रायल रूम में लड़की कपड़े चेंज कर रही थी,सहेली को लगाई आवाज़….उसके बाद जो हुआ,रोते हुए बाहर आई

April 2, 2019 by No Comments

इंदौर-अपोलो टॉवर में सहेली के साथ खरीदी करने गई 22 वर्षीय एक छात्रा से दुकानदार ने ही छेड़छाड़ कर दी.सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह ट्रायल रूम में टॉप पहनकर देख रही थी तभी दुकान संचालक टेप लेकर चेंजिंग रूम में घुस आया और नाप लेने के बहाने छेड़छाड़ करने लगा.
मामले में तुकोगंज पुलिस ने प्रो-एक्टिव पुलिसिंग दिखाते हुए युवती की काउंसलिंग की और उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर तत्काल दुकान संचालक को गिरफ्तार कर लिया.इस घटना के बाद पुलिस ने अपोलो टॉवर एसोसिएशन को हिदायत दी कि उन्हें महिला गारमेंट्स की दुकानों में सेल्सगर्ल ही रखना होगी.

यदि दुकान में सेल्समेन मिले तो कार्रवाई होगी। एसपी पूर्व मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने बताया कि शनिवार को अपोलो टॉवर के बेसमेंट में रजा जींस पर युवती ने एक टॉप पसंद किया और उसे ट्रायल रूम में पहनकर देखने लगी.फिटिंग गड़बड़ होने से उसने सहेली को आवाज लगाते हुए फिटिंग चेक करने को कहा.
दुकान संचालक मुजमीन (33) ट्रायल रूम में घुस आया।वह नाप लेने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा.छात्रा उस समय अकेली होने से घबरा गई थी.उसने पुलिस को बताया कि घटना के बाद वह दुकान से चली गई लेकिन रात में उसने ये बात अपने भाई को बताई तो भाई रविवार को उसे लेकर अपोलो टॉवर पहुंचा.
वह छेड़छाड़ करने वाले दुकान संचालक से बात कर रहा था तभी तुकोगंज पुलिस के बीट के जवान हेड काॅन्स्टेबल सुभाष और काॅन्स्टेबल संजीव और राहुल भी वहां से गुजरे और माजरा समझकर युवती से घटना के बारे में पूछा.युवती ने पुलिस को रोते हुए दुकान संचालक की हरकत बताई तो पुलिस जवानों ने टीआई तहजीब काजी को घटना की जानकारी दी.

इस पर काजी महिला कांस्टेबल मालती को साथ लेकर अपोलो टॉवर पहुंचे और यहां युवती से प्राथमिक पूछताछ के बाद दुकान संचालक को पकड़ लिया. सख्ती से पूछताछ करने पर दुकान संचालक ने भी छेड़छाड़ करना कबूला तो उसे वहीं से गिरफ्तार कर टीम साथ ले आई.पुलिस ने देर रात उसकी दुकान सील कर दी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *