जानिये क्यूँ चल रहा है ट्विटर पर #AmitShahKiLoot

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आज जो हैशटैग ट्रेंड में है वो भाजपा के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं कहा जा सकता. जब से ये ख़बर मीडिया में आयी है कि पिछले तीन सालों में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के टर्नओवर में 16000 गुणा की बढ़त हुई है तब से #AmitShahKiLoot ही हैशटैग चल पड़ा है.

#AmitShahKiLoot, इस हैशटैग पर 24 हज़ार से ज़्यादा ट्वीट आ चुके हैं और लगातार आते ही जा रहे हैं.

इसपर लगातार ट्वीट आ रहे हैं. लामोदर मिश्रा अपने ट्वीट में विवादित जौर्नालिस्ट अर्नब गोस्वामी को भी निशाना बनाते हुए कहते हैं,”ख़ुशी है कि अमित शाह जी के बेटे वाड्रा मॉडल अपना लिया है! अब आपकी आरएसएस चाटुकारिता कहाँ है अर्नब?”

ट्विटर पर एक यूजर लिखता है,”अपने अमित शाह के बेटे ने घोटाला किया है तो कुछ ही सोचा होगा देश के लिए..असली तथ्यों का इन्तिज़ार करिए इसके पहले दिमाग़ ख़राब हो जाए.” शनेरीक कहते हैं,”मोदीजी निसंतान है तो उनकी संतान विरोधी छवि अक्सर अलोचना में रही पर #AmitShahKiLoot से मोदीजी ने”जय का विकास”करके आलोचकों को करारा जवाब दिया😂”

मौसम कुमार कहते हैं,”पहले अमित शाह की संपत्ति में 300% व्रद्धि अब बेटे की संपत्ति में 16000 गुणा व्रद्धि क्या यही है #AmitShahKiLoot”. अज़ीम अस्सदी कहते हैं,”#AmitShahKiLoot नयी योजना “जय विकास योजना”. नीलकंठ परटकर प्रोफाइल से ट्वीट है,”#AmitShahKiLoot कहां शैल कंपनियों की लेने की सोच रहे थे वो खुद की ही लूट गई।घर को आग लगाई घर के चिराग ने।” अरशद ख़ान कहते हैं,”मोदी ने असली विकास तो अमित शाह के लड़के का किया है फकीर से करोड़पति.”

हार्दिक पंड्या आंकड़े ट्वीट करे हैं..,”#AmitShahKiLoot जय शाह(अमित शाह पुत्र)की कंपनी “टेम्पल एंटरप्राइज प्राइवेट लिमिटेड”2014:1724₹ घाटा
2015:18,728₹ लाभ
2016:16000 गुणा कमाई”

पंकज भी इस पर कटाक्ष करते हैं,” वेट, ये कोई तकनीकी त्रुटी है #AmitShahKiLoot”.दीप सिंह रघुवंशी कहते हैं,”प्रधानसवेक जी कहते थे की न मेरा परिवार है न मेरे रिश्तेदार है।। अमित शाह जी का कहना है मेरा परिवार भी है और रिश्तेदार भी। #AmitShahKiLoot”

Leave a Reply

Your email address will not be published.