अखिलेश यादव के फ़ैन आगरा के दो भाईयों ने किया ये कारनामा..

December 12, 2017 by No Comments

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाहने वालों की उत्तर प्रदेश में कोई कमी नहीं है. इस साल हुए विधानसभा चुनाव में हार के बावजूद भी वो प्रदेश में बहुत लोकप्रिय है. अखिलेश की पॉपुलैरिटी सबसे अधिक युवाओं में मानी जाती है.उनके चाहने वाले अक्सर उनके लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं. इस बार आगरा के दो भाइयों ने पूर्व मुख्यमंत्री के लिए समाजवादी टोपी तैयार की है. इस टोपी की ख़बर सुनकर अखिलेश ने भी आभार प्रकट किया.

ये कोई आम टोपी नहीं है, ये बहुत बड़ी है. इसका वज़न 25 किलो और इसका साइज़ 25 फ़ुट-6 फ़ुट बताया जा रहा है. अनीस और फ़ैज़ल नाम के दो भाइयों ने ये कारनामा किया है. दोनों भाई दर्ज़ी हैं और चाहते हैं कि उनकी ये टोपी विश्व रिकॉर्ड बुक में शामिल की जाए. अनीस और फ़ैज़ल का परिवार पुराने समय से समाजवादी पार्टी का समर्थक है. अनीस ने इस टोपी के बारे में जानकारी दी कि इस टोपी को बनाने में 5500 रूपये की लागत आयी है. अनीस इसे सपा अध्यक्ष को गिफ्ट करना चाहते हैं.इस टोपी को लिम्का बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में शामिल करने के लिए दोनों भाइयों ने आवेदन किया है. ये टोपी आगरा और आसपास के इलाक़ों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अखिलेश ने इस बारे में ट्वीट किया है और दोनों भाइयों को आभार व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया,”आगरा में समाजवादियों द्वारा बनायी गयी इस विशाल काय ‘समाजवादी टोपी’ के लिए हृदय से आभार एवं धन्यवाद।इसी तरह मेहनत और लगन से 2019 में इस टोपी का मान रखना है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *