क्या फ़्लॉप हो गया आदित्यनाथ का रोड शो? सोशल मीडिया पर जानिये क्यूँ हो रही है चर्चा

गुजरात चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहे हैं, दोनों मुख्य दल (भाजपा और कांग्रेस) प्रचार में तेज़ी कर रहे हैं. एक ओर कांग्रेस की ओर से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आगे आ कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो दूसरी ओर भाजपा भी अपने बड़े और नामी नेताओं को आगे ला रही है. इसी को देखते हुए गुजरात में फ़िलहाल भाजपा की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार कर रहे हैं. वलसाड में उन्होंने पार्टी के लिए रोड शो भी किया है. इस रोड शो को मगर वैसी कामयाबी नहीं मिली जैसी भाजपा उम्मीद कर रही थी.

सोशल मीडिया पर कुछ इसी तरह की चर्चा है. एक वीडियो बार बार वायरल हो रहा है जिसमें आदित्यनाथ रोड शो कर रहे हैं और भीड़ के नाम पर वहाँ लोग नज़र ही नहीं आ रहे हैं. ये वीडियो ABP अस्मिता चैनल का नज़र आ रहा है. गुजराती भाषा के समाचार चैनल में दिखाए गए वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि आदित्यनाथ के काफ़िले का अभिवादन करने के लिए उनके समर्थक वहाँ नहीं हैं. इस वीडियो को बार-बार लोग ट्विटर और फ़ेसबुक पर साझा कर रहे हैं. कुछ लोग का कहना है कि ये संकेत है कि भाजपा से प्रदेश के लोग तंग आ चुके हैं.

इतना ही नहीं हैशटैग #ગાંડા_વિકાસની_છેલ્લી_દિવાળી भी चल रहा है जिसका अर्थ है पागल विकास की अंतिम दिवाली. इस हैशटैग पर लगातार ये वीडियो रीट्वीट किया जा रहा है.

गुजरात की 182 सीटों के लिए दिसम्बर के शुरू में चुनाव होना है. चुनाव में मुख्य मुक़ाबला सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस के बीच है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.