यूपी के उपमुख्यमंत्री ने माना प्रधानसेवक चोर है, ये सुनकर भाजपा के मंच में हुआ बवाल

February 5, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तो 2019 आम चुनाव से पहले सियासी हल्कों में जुबानी जंग शुरू हो गई है साथ ही नेताओं का आपस में एक दूसरे पर पर्सनल अटैक भी शुरू हो गया है ।शब्दों के बाण से विपक्ष में कांग्रेस और सत्ताधारी दल बीजेपी ने एक दूसरे पर हमला शुरू कर दिया है. दोस्तों राहुल गांधी ने अपने एक भाषण में “चौकीदार को चोर”कह दिया.
अब यह बात तो सभी लोग जानते हैं कि देश का चौकीदार कौन है? राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी में खलबली मच गई फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने “राजकुमार को मूर्ख” कह दिया अब राजकुमार कौन है? यह भी आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं.

google



दोस्तों कोई भी ऐसा भाषण या रैली नहीं होती है जिसमें राहुल गांधी ने “चौकीदार ही चोर” का नारा न लगाया हो। इस बारे में बात जब मोदी सरकार तक पहुंची तब मोदी सरकार ने अपने कई भाषण में यह जताने की कोशिश की कि चौकीदार चोर नहीं बल्कि इमानदार है. दोस्तों विपक्षी पार्टियों का आपस में एक दूसरे को बुरा भला कहना आम बात है लेकिन अगर कोई अपनी ही पार्टी के नेता को चोर कहें तो यह थोड़ा हैरान कर देगा। दोस्तों आज केशव प्रसाद मौर्य ने भी कुछ ऐसा ही किया उन्होंने मीडिया के सामने चौकीदार ही चोर है के नारे को दोहराया.
आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी की ही पार्टी के डिप्टी सीएम है, केशव प्रसाद मौर्य ने चौकीदार ही चोर है के नारे को मीडिया के सामने तो कहा है लेकिन फिर उन्होंने इस नारे में राहुल गांधी और उनके परिवार को लपेट लिया. आपको बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर में पहुंचे जहां पर उनके भाषण का आयोजन किया गया था.

google



उन्होंने अपने भाषण से वहां की जनता को बीजेपी को वोट देने के लिए उत्साहित किया और साथ ही राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि “राहुल गांधी जी हमारा चौकीदार चोर जरूर है लेकिन उसने चोरी जनता के दिलों की की है ,सवा सौ करोड़ देशवासियों के दिल को चुराया है तुम्हारे खानदान की तरह गरीबों के हक को नहीं चुराया है.
इस भाषण में केशव प्रसाद मौर्य ने एक नया नारा लगाया ,नारा यह है कि “मोदी की दूसरी पारी, जनता की है यह जिम्मेदारी”. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मोदी की लंबी चौड़ी तारीफों के पुल बांधे ,साथ ही उन्होंने यह भी कहा की शपथ ग्रहण करने के बाद हमारे प्रधानमंत्री ने 1 दिन भी आराम करने का मौका नहीं लिया, उन्होंने लगातार जनता के लिए काम किया है.

google



ऐसा प्रधानमंत्री देश को पहली बार मिला है ।आने वाले चुनावों से पहले सभी देश के विरोधी और विपक्षी पार्टियां एक हो गई है लेकिन ऐसा करने से वह मोदी को हरा नहीं पाएंगे ।सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि मोदी जी को हराने के लिए बाहरी शक्तियां भी विपक्षी पार्टियों से मिल गई है और सब मिलकर मोदी जी को हटाने की कोशिश में लगे हैं लेकिन हम उनकी इस कोशिश को कामयाब नहीं होने देंगे ।2019 में मोदी जी फिर से शपथ ग्रहण करेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *