यूपी की इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस उतारेगी मुस्लिम प्रत्याशी , नाम सामने आते ही राजनीतिक पार्टियों में मचा हड़कंप

January 11, 2019 by No Comments

दोस्तों उत्तर प्रदेश में महागठबंधन से कांग्रेस बाहर हो गई है जिसके बाद अब कांग्रेस के नेता बिल्कुल सक्रिय हो गए हैं और अब वह अपना कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं दोस्तों हाल ही में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन हो गया है जिसे लोग बुआ भतीजे का गठबंधन भी कह रहे है इस गठबंधन से कांग्रेस को बाहर कर दिया गया.
दोस्तों जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहा है वैसे वैसे टिकट के दावेदारों का नाम सामने आ रहा है दोस्तों इसी बीच एक खबर आ रही है कि डुमरियागंज के बाद अब संत कबीर नगर पर भी कांग्रेस मुस्लिम प्रत्याशी पर दांव खेलने जा रही है, दोस्तों आपको बता दें कि संत कबीर नगर मुस्लिम बहुल क्षेत्र माना जाता है और खबर के अनुसार मुस्लिम बहुल संत कबीर नगर क्षेत्र से कांग्रेस लोकसभा सीट के लिए तलत अजीज को खड़ा कर सकती है.

google


खबरों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि इस संबंध में तलत अजीज की मुलाकात कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से हो चुकी है दोस्तों आपको बता दें कि तलत अजीज गोरखपुर मंडल से कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा माना जाता है तलत अजीज कांग्रेस की एक वरिष्ठ नेता जो कि कांग्रेस का एक बड़ा दांव हो सकता हैं.
इस मुस्लिम कैंडिडेट को चुनाव में उतारकर कांग्रेस ने बड़ा दांव खेला है, इस दांव से यूपी में राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है. राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी ने बहुत सोच समझकर ये फैसला लिया है.आपको बता दे संत कबीर नगर में मुस्लिम बहुत ज्यादा हैं तो इसका बेनिफिट कांग्रेस सरकार को ज़रूर मिलेगा.

google


इसके साथ ही तलत अजीज एआईसीसी के सदस्य भी हैं आपको बता दें कि तलत अजीज उत्तर प्रदेश के महराजगंज से चुनाव लड़ चुकी हैं और उनके और उनके पति डॉक्टर अजीज का एक खास प्रभाव संत कबीर नगर में है इसके साथ तलत अजीज को कांग्रेस के कई वरिष्ठ और दिग्गज नेताओं का समर्थन भी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *