उर्फी जावेद ने ब्यान किया अपना दर्द ,रोते हए बोली – पिता ने मेरे संग शारीरिक …

अपने हॉट और बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली टेलीविज़न एक्ट्रेस्स और बिग बॉस प्रतियोगी उर्फी जावेद का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमे उन्होने दावा किया कि उनकी तस्वीरें एक समय अ’डल्ट साइट पर अपलोड कर दी गईं थी। जिसको लेकर उनकी काफी बदनामी हुई थी।

इस दौरान उनके परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया था। उन्हे इस स्थिति से अकेले ही जूझना पड़ा था।उन्होने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका परिवार इन तस्वीरों के अ’डल्ट साइट पर अपलोड होने के बाद एक ‘पो’र्न स्टार’ के रूप में देखने लगा था।

पैसों के लिए उनके बैंक अकाउंट तक खंगाले गए। उन्होने बताया कि इस घटना के दो साल बाद तक लगातार मानसिक रूप से प्र’ता’ड़ित होना पड़ा। उन्होने कहा कि मैंने सब्र किया और इस पूरे मामले में अकेली ही लड़ती गई।

उर्फी जावेद के अनुसार, ”जब वह स्कूल में थी, तो उनकी किसी ने फोटो एक ए’डल्ट वेबसाइट पर पोस्ट कर दी थीं। उर्फी ने साझा किया, “मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं कक्षा में थी।” उन्होने आगे कहा, “यह कठिन था क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार का समर्थन नहीं था। मेरे परिवार ने मुझे दोषी ठहराया।

मेरे रिश्तेदार मुझे पो’र्न स्टार कहने लग गए। वे चाहते थे कि मैं अपना बैंक खाता चेक करूं, उन्हे करोड़ों रुपए मिलने की उम्मीद थी। मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से प्र’ताड़ित करते थे, और वह यातना दो साल तक चली। मुझे अपना नाम याद नहीं आ रहा था, लोगों ने मेरे बारे में ऐसी गंदी बातें कही। ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए। ”

उर्फी ने कहा, अनुभव के बाद, उन्होने महसूस किया कि उनकी अपनी आवाज है। “यहां तक ​​कि जब मेरे पिता ने मुझे दोषी ठहराया, तो मुझे कुछ भी कहने की इजाजत नहीं थी, मैं केवल उनकी यातना झेल सकती थी, मुझे हमेशा कहा जाता था कि लड़कियों की आवाज नहीं होती है, ”

“केवल पुरुषों को ही निर्णय लेने की अनुमति होती है। मैं नहीं पता था कि मेरे पास एक आवाज है, लेकिन जब मैंने अपना घर छोड़ा, तो मुझे जिंदा रहने में इतना समय लगा। अब, मेरा व्यक्तित्व सामने आ रहा है और मैं रुकने वाली नहीं हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.