उर्फी जावेद का नया कांड , बिना एक भी कपडे पहने करवाया शूट , देखे विडियो

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में है। हर बार की तरह वह इस बार भी अपनी बो’ल्ड ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय है। दरअसल उर्फी इंस्टाग्राम पर बेहद ही एक्टिव है और रोजाना बेहद ही बो’ल्ड तस्वीरे पोस्ट करती है। अब उन्होने जो तस्वीर पोस्ट की है।

उसमे वह ड्रेस के बजाए सिल्वर फॉइल लपेटी ही है।दरअसल हाल ही में उन्होने सिल्वर फॉइल में एक हॉट फोटोशूट कराया है। उर्फी जावेद अपनी अटपटी ड्रेस और पहनावे को लेकर हमेशा ट्रोल्र्स के भी निशाने पर रही है। लेकिन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होने हाल ही में वीडियो जारी कर ट्रोल्स से कहा कि ‘जो लोग मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं, उनके लिए ये रहा मेरा जवाब हैं–‘माइंड योर ओन बिजनेस।’उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद उन्हे पहचान मिली।

हालांकि वह फिल्मों में एक मौके की तलाश में है। इसके लिए कोशिश भी कर रही है। हाल ही में उनका एक सनसनीखेज इंटरव्यू सामने आया था। जिसमे उन्होने अपने ही परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे।

उर्फी ने कहा था कि ”जब वह स्कूल में थी, तो उनकी किसी ने फोटो एक ए’डल्ट वेबसाइट पर पोस्ट कर दी थीं। उर्फी ने साझा किया, “मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं कक्षा में थी।” उन्होने आगे कहा, “यह कठिन था क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार का समर्थन नहीं था। मेरे परिवार ने मुझे दो’षी ठहराया।

मेरे रिश्तेदार मुझे पो’र्न स्टार कहने लग गए थे। वे चाहते थे कि मैं अपना बैंक खाता चेक करूं, उन्हे करोड़ों रुपए मिलने की उम्मीद थी। मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से प्र’ताड़ित करते थे,

और वह यातना दो साल तक चली। मुझे अपना नाम याद नहीं आ रहा था, लोगों ने मेरे बारे में ऐसी गंदी बातें कही। ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.