तेलंगाना: महिला कर्मचारी से मसाज कराते हुए पुलिस अफसर का वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद: तेलंगाना में पुलिस अधिकारी का शर्मसार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

इस शर्मनाक हरकत को करने वाला पुलिस अधिकारी असिस्टेंट इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये वीडियो कहां से आया और किसने बनाया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और वहीं पुलिस अधिकारी बहुत ही आराम से अपनी आंखे बंद करके लेटा हुआ है।
सूत्रों के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कथित घटना चार से पांच महीने पहले की आर्म्ड रिजर्व हेडक्वार्टर की है। पुलिस जिलाधिक्षक एमएस विजय कुमार ने कहा कि वीडियो के संज्ञान में आते ही उन्होंने जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा कि असिस्टेंट इंस्पेक्टर उस वक़्त पीठ की समस्या से परेशान थे और उन्होंने होमगार्ड से विनती की कि वह उनकी पीठ दबा दे जिसे उनसे अपनी मर्जी से किया।

इससे पहले भी इसी महीने की शुरुआत में हैदराबाद के रचकोंडा पुलिस ठाणे से इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी। जहां पर एक पुलिस अधिकारी पुरुष होमगार्ड से मसाज करवाता हुआ पाया गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद आरोपी अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे। वायरल हुए वीडियो में कथित तौर पर देखा गया था कि पुलिस अधिकारी के बदन पर कपड़े नहीं थे और वह बहुत ही आराम से होमगार्ड से मसाज करा रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.