विदेशी लड़की को हुआ बिहार के लड़के से प्यार , भारत आकर शादी की ,बोली – मुझे इंडियन लड़के में…

प्यार करने वालों को न तो कोई सरहद रोक सकती है और न कोई दिशा,जब प्यार हो जाता है तो लोग कुछ नहीं देखते हैं,उन्हें सिर्फ अपना प्यार दिखाई देता है,ऐसा ही एक मामला बिहार में देखने में आया,जहाँ पर सात समन्दर पार कर के एक लड़की बिहार के बेगुसराय पहुँच गई,और उस ने अपने प्रेमी से शादी कर ली.अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक फ्रांस के पेरिस की रहने वाली मैरी लौर हिरल आज से छ साल पहले भारत घूमने के लिए आई थी, वह जब भारत आई तो उस ने एक टूरिस्ट गाइड को लिया, जिसका नाम राकेश था, यह राकेश बिहार के बेगुसराय का रहने वाला था, राकेश मैरी लौर हिरल को घुमाता रहा, और कई जगह पर ले गया.

लेकिन इसी दौरान मैरी लौर हिरलने राकेश को ही घुमा दिया. और उसके दिल में जगह बना ली. दोनों प्यार करने लगे. और अब मैरी लौर हिरल बेगुसराय पहुँच गई, और दोनों ने हिंदी रीती रिवाज से शादी कर ली. और अब यह दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

जानकारी के अनुसार बेगूसराय के कटहरिया गांव निवासी रामचंद्र साह के पुत्र राकेश उस समय दिल्ली में रहकर टूरिस्ट गाइड का काम करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच मुलाकात हुई थी.इसके बाद मैरी भले ही अपने देश चली गई हो, लेकिन दोनों के बीच बातें होती रही और फिर दोनों ने फोन पर ही प्यार का इजहार भी कर दिए।

पेरिस की व्यवसायी मैरी तीन साल पहले राकेश कुमार को भी पेरिस बुला लिया और दोनों वहां मिलकर कपड़ा का व्यवसाय करने लगे. इस दौरान, दोनों ने एक-दूसरे को और समझा और फिर शादी करने का फैसला ले लिया.

Image

इस बारे में राकेश के पिता ने बताया कि इस लड़की को मेरे बेटे से ज्यादा मेरा देश पसंद आया है, और यह लड़की एक तरफ जहाँ मेरे बेटे से प्यार करती हैं, वहीँ यह लड़की भारत से भी प्यार करती है,

Image

इसी वजह से वह यहाँ पर आकर शादी की है. राकेश के पिता से जब पुछा गया कि वह इस शादी से खुश हैं तो उन्होंने बताया कि वह इस शादी से बहुत खुश हैं, और पूरा परिवार भी इस शादी से खुश है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.