बीजेपी विधायक ने मायावती को बताया किन्नर से बदतर, उसके बाद अलका लाम्बा ने…

January 21, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों, ऐसे तो राजनीति में विपक्षी पार्टियों का आपस में अपशब्द कहना कोई नई बात नहीं है. आपने कई बार प्रधानमंत्री मोदी से लेकर राहुल गांधी तक को एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए सुना होगा लेकिन कभी-कभी राजनीति में कई नेताओं को काफी बुरे बयानों का सामना करना पड़ जाता है.
दोस्तों हम बात कर रहे हैं बीजेपी की विधायक साधना सिंह के बारे में, दोस्तों साधना सिंह ने मायावती के खिलाफ कुछ ऐसी ही बयान बाजी की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। साधना सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है इस वीडियो में साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से बदतर बताया है उन्होंने कहा है कि मायावती ना तो महिला है और ना ही पुरुष है.

google


दोस्तो पूरा मामला दरअसल यह है कि बीजेपी की अध्यक्ष साधना सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान गेस्ट हाउस कांड का जिक्र किया और कहा कि जब महिला के साथ ऐसा कांड हो जाए तो वह महिला सत्ता की कुर्सी पाने के लिए आगे कैसे आ सकती हैं। मायावती का सब कुछ लुट चुका है लेकिन कुर्सी पाने के लिए उन्होंने अपमान का घूंट पी लिया। जिस दिन किसी महिला का पेटीकोट ,ब्लाउज और साड़ी फट जाए उस दिन के बाद से वह महिला देश की सभी महिलाओं के लिए कलंकित हो जाती है लेकिन मायावती सब कुछ भूल कर सत्ता में आगे बढ़ गई। मायावती तो किन्नर से भी बदतर क्योंकि अब वह ना ही एक नर है और ना ही महिला.
साधना सिंह के इस बयान के बाद सभी राजनीति पार्टियों ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है. सपा बसपा और आम आदमी पार्टी ने साधना सिंह के बयान की कड़ी आलोचना की है. लेकिन ऐसा नहीं है कि साधना सिंह के इस बयान का उन्हें जवाब नहीं मिला हो.

google


बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि साधना सिंह के इस प्रकार से हमारी बसपा अध्यक्ष के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करना हमें यह बताता है कि बीजेपी का स्तर इतना नीचे गिर चुका है। जब से सपा बसपा का गठबंधन हुआ है तब से बीजेपी के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है जल्द ही उन्हें अपना इलाज आगरा या बरेली के पागलखाने में कराना चाहिए.
सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वयं ट्वीट करके यह कहा है कि मायावती जी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना बीजेपी के दिवालियापन का सबूत है. उन्होंने अपने पेट में यह भी लिखा कि साधना सिंह ने जिस प्रकार की आपत्तिजनक शब्द मायावती जी के लिए प्रयोग किए हैं वह बहुत ही निंदनीय है यह केवल मायावती जी का ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान की सभी महिलाओं का अपमान है.

google


वहीं आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने साधना सिंह की कड़ी आलोचना करते हुए यह कहा है कि मायावती वह नारी है जो 56 इंच के सीने पर भारी बढ़ रही है, अलका लांबा ने ट्वीट में यह भी लिखा कि कौन कहता है कि किन्नर बदतर होते हैं? बता तो ऐसे लोग होते हैं जो स्वयं एक महिला होते हुए दूसरी महिला के बारे में ऐसे विचार रखते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *