विजय रूपाणी ने किया पलटवार- राहुल से पूछा ये सवाल..

गांधीनगर: गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ज़ुबानी जंग लगातार तेज़ होती जा रही है. भाजपा अपने गढ़ में ही ख़ुद को कमज़ोर महसूस कर रही है तो कांग्रेस में भारी उत्साह है. भाजपा की परेशानी ये भी है कि बेरोज़गारी जैसे मुद्दे अब लोगों की ज़बान पर आ गए हैं. इसके अलावा नोटबंदी और GST की वजह से भी व्यापारी नाराज़ हो चले हैं. भाजपा के लिए ये चुनाव पिछले कई चुनाव के मुक़ाबले सबसे मुश्किल हैं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी गुजरात की भाजपा सरकार को तो घेर ही रहे हैं, साथ ही वो केंद्र की मोदी सरकार को भी आड़े हाथों ले रहे हैं. अब इसको लेकर भाजपा मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इतने सालों में देश इसलिए आगे नहीं बढ़ पाया क्यूंकि कांग्रेस की नीतियाँ सही दिशा में नहीं थीं और उनका इरादा भी ठीक नहीं था.

रूपानी ने राहुल गाँधी पर कटाक्ष करते हुए कहा,”आप गप्पीदास जैसे गप्पे लड़ा रहे हैं कि 30 लाख लोग गुजरात में बेकार हैं, कहाँ से ये फिगर आया?”

उन्होंने दावा किया कि गुजरात में रोज़गार दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं बहस को तैयार हूँ इस मुद्दे पर.इसके अतिरिक्त उन्होंने ट्विटर पर अपने अकाउंट से कहा कि पूरे देश में गुजरात का बेरोज़गारी दर सबसे कम है जो कि 0.9% है जो कि राष्ट्रीय औसत 5% से कम है. उन्होंने कहा कि गुजरात 2002 से इसी रैंक पर है.

रूपाणी का कमेंट इस बात को दर्शाता है कि वो ये समझ चुके हैं कि उनकी पार्टी का जनाधार खिसक रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.