विक्की कौशल की बहन का खुलासा- कैटरीना से नही हो रही है शादी , जाने कौन है दुल्हनिया ?

इन दिनों शादी का सीज़न चल रहा है,बीते दिनों कई शादी की खबर हिंदी सिनेमा और क्रिकेट की दुनिया से आई है.लेकिन सब से ज्यादा जिस शादी की चर्चा इस वक़्त है.वह शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की है.इन दोनों की शादी जल्द ही होने की बात कही जा रही है. और इन की शादी की तयारी शाही तरीके पर हो रही है.

कहा जा रहा है कि यह दोनों राजस्थान के जयपुर में शादी करेंगे.लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैन्स के दिल टूट सकते हैं. दरअसल विक्की कौशल के रिश्तेदार इस शादी के बारे में ऐसी बातें कर रहे हैं. जिस से यह पता चलता है कि यह दोनों शादी नहीं कर रहे हैं.

इस बारे में विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ.उपासना वोहरा ने दावा किया है कि इन दोनों की शादी नहीं हो रही है.उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मेरे भाई की शादी कैटरीना कैफ से नहीं हो रही है,और जो कुछ मीडिया में चल रहा है यह सब अफवाह है, इस में कोई सच्चाई नहीं है.

उन्होंने कहा कि मीडिया वाले शादी की तारीख बता रहे हैं शादी की जगह बता रहे हैं, सारी तयारी की बात कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से इंडस्ट्री के बारे में अफवाहें चलती हैं, उसी में से यह भी है.अगर इस में सच्चाई होती तो हम खुद ही इस बारे में मीडिया को बताते, लेकिन मेरे भाई की शादी कैटरीना कैफ से नहीं हो रही है.

विक्की कौशल की बहन के इस बयान पर लोग बयान दे रहे हैं, इस मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि विक्की के बहन ने यह बयान सिर्फ सीक्रेसी मेंटेन करने के लिए दी है. लोगों का कहना है कि विक्की के घर वालों की तरफ से लोगों को सख्त हिदायत है कि इस शादी के बारे में कोई जानकारी बाहर नहीं जानी चाहिए.

इसी लिए उन्होंने ऐसा बयान दिया है.आप को बता दें कि विक्की कौशल की शादी की तारीख भी पक्की हो चुकी है, और शादी की बहुत सारी शर्तें हैं, वह सब पूरी हो गई है, वहीँ विक्की ने मेहमानों के लिए भी कुछ शर्त रखी है, उस में एक शर्त यह भी है कि कोई इस शादी में मोबाइल लेकर नहीं जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.