वीरभद्र ने चुनावी जनसभा में किया सलमान ख़ान का ज़िक्र; जानिये क्या कहा..

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक जनसभा में सलमान ख़ान का ज़िक्र करके सभी को चौंका दिया है. वरिष्ट कांग्रेस नेता ने अपने अनुभव का परिचय देते हुए अपने विरोधियों पर ऐसे कटाक्ष किये कि सब हैरान रह गए.

अपने चिर-परिचित अंदाज़ में वीरभद्र सिंह ने सुखराम को ग़द्दार बता दिया. उन्होंने कहा कि वो पहले भी ग़द्दारी कर चुके हैं और फिर ग़द्दारी कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अभी वो भाजपा में चले तो गए हैं लेकिन वहाँ भी वो ज़्यादा दिन नहीं रुकेंगे. उन्होंने इसके साथ ही ये भी कह दिए कि जब से सलमान के साथ सुखराम की रिश्तेदारी हुई है तब से वो हवा में उड़ रहे हैं.

हालाँकि उन्होंने साफ़ किया कि सलमान अच्छे अभिनेता हैं और साथ ही इंसान भी अच्छे हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पंडित और मुसलमान का मेल अच्छा ही होता है.

निहरी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि सुंदरनगर में विकास कार्यों को तवज्जो दी गयी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का पहला इंजीनियरिंग कॉलेज सुन्दानगर में खोला गया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सोहन लाल ठाकुर को वोट देकर जीत दिलाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार दुबारा बनेगी तो ठाकुर को कैबिनेट में बड़ा मंत्री बनाया जाएगा. वीरभद्र ने मोदी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं, काम करने वाले नहीं. वीरभद्र ने दावा किया कि देवभूमि हिमाचल में भाजपा को परास्त कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.