वड़ोदरा में लोगों ने भाजपा कॉर्पोरटर को पेड़ से बाँध कर पीटा

वड़ोदरा: जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे भाजपा को लेकर लोगों की नाराज़गी सामने आ रही है.इस बार लोगों की नाराज़गी का सामना करना पड़ा है भाजपा कॉर्पोरटर हसमुख पटेल को. वड़ोदरा में उनके वार्ड के कुछ लोगों ने पेड़ से बाँध दिया और पीटा गया.

मंगलवार को हुई इस घटना में ऐसा माना जा रहा है कि ये लोग भाजपा सरकार की नीतियों से नाराज़ थे. उनकी नाराज़गी की मुख्य वजह लोगों की झोपड़ियाँ हटाने के बाद उन्हें ख़राब मकान दिए जाने को लेकर थी.

गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस बार के चुनाव में ये माना जा रहा है कि भाजपा को चुनाव जीतने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. कोरबा, छत्तीसगढ़ से भाजपा संसद बंसीलाल महतो ने महिलाओं के बारे में “अभद्र” भाषा का प्रयोग किया है. उन्होंने एक संबोधन के दौरान कोरबा महिलाओं को टना-टन कहा.

2. जम्मू और कश्मीर के पुंछ में नकार्कोट, दिग्वरसेक्टर में पाकिस्तान के द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन किया गया है.
3. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज से तीन-दिन के अमेठी की यात्रा पर होंगे.

4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंपनी सेक्रेटरीज़ ऑफ़ इंडिया के गोल्डन जुबली साल का उदघाटन करेंगे.

5. सऊदी अरब की सरकार ने एक अहम् फ़ैसला लिया है. सऊदी सरकार ने महिलाओं पर ड्राइविंग सम्बन्धी पाबंदी को हटा लिया है.सऊदी अरब ने ये घोषणा की है कि जून 2018 से महिलायें गाड़ी चला सकेंगी.

6. उत्तर प्रदेश टूरिज्म द्वारा जारी बुकलेट से ताजमहल का ग़ायब होना लोगों के गले नहीं उतर रहा है. इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार की लगातार आलोचना हो रही है. इस मामले में ट्विटर पर एक लिंक साझा करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा,”सूरज को दीपक न दिखाने से उसकी चमक नहीं घटती! ऐसे ही राज के लिए भारतेंदु ने लिखा था, ‘अंधेर नगरी, चौपट राजा’!”

Leave a Reply

Your email address will not be published.