व्यापारियों की हालत ख़राब, नहीं जुटा पा रहे दो जून की रोटी

मुंशी पुलिया स्तिथ शुभ कॉम्लेक्स में आज विशाल व्यापारी बैठक का आयोजन किया गया.इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजवादी पार्टी के लखनऊ पूर्वी सीट पर प्रत्याशी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया शामिल हुए. व्यपारियों ने इस बैठक में अनुराग भदौरिया का फूल मालों से स्वागत किया. और चुनाव में उनका समर्थन करने का वादा किया.

इस मौके पर व्यपार मंडल के अध्यक्ष राजेश सोनी ने कहा कि आज बाज़ार में व्यापारी परेशान हैं,सरकार की गलत नीतियों की वजह से व्यापारियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आज छोटे व्यापारियों की यह हालत हो गई है कि वह दो जून की रोटी तक अपने बच्चों के लिए नहीं जुटा पा रहे हैं.

इस मौके पर मौलाना मोहम्मद आजम हशमती अध्यक्ष पासबाने वतन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तो व्यापारी परेशान थे ही, आगे से योगी सरकार ने सभी व्यपारियों के काम काज को बंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि पहले तो नोट बंदी करके जनता व्यापारियों को परेशान किया गया फिर उसके बाद इनकम टैक्स के द्वारा व्यपारियों को परेशान किया जा रहा है.

उन्हने कहा कि बाज़ार में मंदी है, तो व्यपारी टेक्स कैसे देंगे.मौलाना ने कहा कि अब हमें समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से उम्मीद है कि वह व्यपारियों के परेशानी पर ध्यान देकर उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे.

इस मौके पर खुर्शीद आलम ने कहा कि कोरोना महामारी का असर हर क्षेत्र पर पड़ा है लेकिन इस महामारी की मार सबसे ज्यादा व्यापारी झेल रहे हैं. खासकर छोटे-मोटे काम कर अपने परिवार का पेट पालने वाले व्यापारी ज्यादा परेशान रहे हैं.

घर का खर्च चलाना भी उनके लिए बड़ी परेशानी का सबब बन गया है.आज व्यापारी की हालत सब से ज्यादा खस्ता है, हमें उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में आने वाली सरकार व्यपारी भाइयों के लिए बेहतर व्योस्था करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.