फ़ासीवादी भाजपा को 2019 में हराना है तो इस बार गुजरात में घेरना ही होगा: जिग्नेश मेवाणी

November 30, 2017 by No Comments

गांधीनगर: दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने एक वीडियो मेसेज के ज़रिये जनता से अपील की है कि भाजपा और संघ परिवार के ख़िलाफ़ लड़ाई में उनका सहयोग करें. उन्होंने कहा,”गुजरात में फ़ासीवादी संघ परिवार और भाजपा के ख़िलाफ़ लड़ रहे हैं उस लड़ाई में ideologically हम किसी पोलिटिकल पार्टी के समर्थन में नहीं हैं, किसी भी पोलिटिकल पार्टी के समर्थन में ना होने के चलते किसी भी पोलिटिकल पार्टी, या कॉर्पोरेट कंपनी, या इंडस्ट्रियल जायंट, या NGO या फंडिंग एजेंसी से कोई पैसा कलेक्ट नहीं करते.. हम लोगों का एक सिंपल motto है..जनता की लड़ाई जनता के पैसे से…”

उन्होंने कहा कि सभी से अनुरोध है कि इस जेन्युइन स्ट्रगल में मैक्सिमम contribute करें. हालाँकि उन्होंने कहा कि चाहे सौ रूपये हो या एक लाख उनके लिए सभी तरह की मदद महत्वपूर्ण है. जिग्नेश ने कहा कि अगर 2019 के चुनाव में भाजपा को वो रोकने में कामयाब हो गए तो फ़ासीवादी ताक़तों से एक अंतरिम रिलीफ़ मिल जायेगी. उन्होंने कहा कि इसलिए ये ज़रूरी है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को घेरा जाये.

उन्हें स्वराज अभियान के योगेन्द्र यादव का समर्थन मिला है. योगेन्द्र ने उनके वीडियो मेसेज को री-ट्वीट करते हुए कहा,”इस देश को जिग्नेश मेवाणी जैसे युवा नेता चाहिए. ख़ानदानी और भ्रष्ट नेताओं से मुक्ति के लिए इस चुनावी अभियान में पैसा दें और इस विडीओ को शेयर करें”. जिग्नेश मेवाणी गुजरात की वाडगम विधानसभा से बतौर निर्दलीय उमीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें कांग्रेस पार्टी का समर्थन हासिल है.हालाँकि जिग्नेश का प्रभाव राज्य की कई दूसरी सीटों पर भी पड़ने वाला है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *