जब भाजपा सांसद और विधायक के बीच जूते चल रहे हैं तो UP की जनता किस्से उम्मीद करे: अखिलेश यादव

January 15, 2018 by No Comments

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की हालत लगातार दयनीय होती जा रही है. आम लोगों के लिए तो संकट की स्थिति है ही, कैबिनेट मंत्री के समधी की भी हत्या हो गयी. बिगड़ते हालात को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना की है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस बारे में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दो ख़बरों की पेपर-कटिंग लगायी है.

इसमें एक ख़बर इस बारे में है भाजपा के सांसद और विधायक आपस में लड़ पड़े. इस ख़बर की हैडलाइन में कहा गया है कि भाजपा के सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर जूती तान दी. वहीँ एक अन्य ख़बर में ये बताया गया है कि कैबिनेट मंत्री के समधी की हत्या हो गयी. अखिलेश ने इसके साथ ही सवाल पूछा है कि जब कैबिनेट मंत्री के समधी की सरे-आम ह्त्या की जा रही है तो प्रदेश की आम जनता कैसे कुछ उम्मीद करे.

अखिलेश यादव ने इसमें कहा है,”जब भाजपा के सांसद और विधायक के बीच जूते चल रहे हैं और कैबिनेट मंत्री के समधी की सरे आम हत्या की जा रही है, तो प्रदेश की जनता किससे उम्मीद करे. यही है सुशासन के झूठे दावे का सच और ग़ैर क़ानूनी लोगों को पालने-पोसने वालों की अव्यवस्था मतलब न क़ानून-न व्यवस्था, प्रदेश का हाल ख़स्ता.”

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के आने के बाद से ही प्रदेश में क़ानून व्यवस्था चरमरा गयी है. ऐसे में अब ये सवाल लगातार उठने लगे हैं कि सरकार इसके लिए क्या कर रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *