वीडियो: जब ख़लील अहमद ने रोहित शर्मा को जड़ दिया थप्पड़ और रोहित…

November 8, 2018 by No Comments

नई दिल्ली। इन दिनों भारत के युवा तेज़ गेंदबाज़ ख़लील अहमद सुर्ख़ियों में रहते हैं. ख़लील अहमद ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी 20 मुक़ाबले में शानदार गेंदबाज़ी की थी. वहीं रोहित शर्मा ने भी शानदार शतक बनाया था. इसी वजह से भारत ने मेहमान टीम को 71 रन से हराया. लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी स्टेडियम जिसे पहले इकौना अन्तर्राष्ट्रीय स्टेडियम के नाम से जाना जा रहा था, में खेले गए मैच में जीत हासिल कर भारत ने २-० की अजेय बढ़त बना ली.

ख़लील लगातार अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं इस सीरीज़ के पहले टी-२० मैच की. इस मैच में भारत ने वेस्ट इंडीज़ को पाँच विकेट से हराया था. कोलकाता में खेले गए इस मैच में ख़लील ने अहम् दो विकेट लिए थे. इस मैच के दौरान एक और वाक़या हुआ. वो ग़लती से कप्तान रोहित शर्मा को थप्पड़ मार बैठे. ये तब हुआ जब भारत को वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी का विकेट मिला और उसी जश्न में ख़लील ने रोहित को थप्पड़ मार दिया. ये असल में जान बूझ कर नहीं हुआ बल्कि ग़लती से हो गया.

ख़लील विकेट प्राप्त करके बेहद ख़ुश थे. इसी ख़ुशी में उन्होंने तेज़ी से हाथ चलाया जिसकी वजह से वो रोहित को जा लगा. रोहित इसके बाद पीछे हट गए. ख़लील को अपनी ग़लती का एहसास हुआ और इसके बाद उन्होंने रोहित से माफ़ी भी माँग ली. क्रिकेट के मैदान पर ऐसे वाक़ये होते रहते हैं. पर ऐसे ख़ुशी के मौक़ों पर कभी कोई चोटिल न हो, हम तो यही दुआ करेंगे.

https://twitter.com/twitter/statuses/1059845636256923649

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *