माइकल जैक्सन की वि’वादि’त जिंदगी पर पहली बार पत्नी ने तो’ड़ी चु’प्पी, किया एक बड़ा खु’ला’सा..

December 23, 2019 by No Comments

अमेरिका के दि’वगं’त तक पॉप गायक माइकल जैक्सन को कौन नहीं जानता। भले ही वह दुनिया छोड़कर जा चुके हैं लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कायम है। हाल ही में माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी लिसा मेरी प्रेस्ली ने माइकल जैकसन को लेकर एक बड़ा खु’ला’सा किया है। आपको बता दें कि लिसा माइकल जैकसन के साथ तब थी जब वह कई वि’वा’दों में घि’रे हुए थे।

लिसा और माइकल जैकसन की शादी 1994 से लेकर 1996 तक ही कायम रह पाई। लिसा ने बड़ा खु’ला’सा करते हुए कहा है कि उन्हें दिग्गज गायक माइकल जैक्सन के साथ बच्चे पैदा करने में ड’र लगता था। ये खु’ला’सा लिसा ने साल 2010 में एक टॉक शो में होस्ट ओपरा विनफ्रे के सवाल पर किया था। इस टॉक शो में लिसा ने बताया था कि मुझ पर बच्चे पैदा करने का द’बा’व बनाया गया था और मैं भी चाहती थी।

Mandatory Credit: Photo by Eugene Adebari/REX/Shutterstock (201667a)
Michael Jackson
Michael Jackson Concert, Los Angeles, America – 19 Jun 1992

लेकिन जब मैं अपने भविष्य के बारे में सोचती थी कि मैं कभी माइकल जैक्सन के साथ बच्चों की क’स्ट’डी को लेकर उल’झ’ना नहीं चाहूंगी। लिसा ने बताया कि मैं टक’राव नहीं चाहती थी मैं जानती थी कि मेरे बच्चे होंगे लेकिन मैं यह भी जानती थी कि बच्चों को एक सही प’रि’स्थि’ति में ही पैदा करना चाहिए। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह और मैं सच में एक साथ हैं।

गौरतलब है कि माइकल जैक्सन का 25 जून 2009 को उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर में नि’ध’न हो गया था। माइकल जैक्सन की अंतिम यात्रा को 2.5 अरब लोगो ने लाइव देखा था। यह अब तक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लाइव ब्रॉडकास्ट थी। माइकल जैक्सन की मौ’त के दिन यानी 25 जून 2009 को विकीपिडिया, ट्विटर और मैसेंजर यह सभी क्रै’श हो गए थे।

किंग ऑफ पॉप के नाम से पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाले माइकल जैक्सन का जन्म 29 अगस्त 1958 को हुआ था। माइकल जैक्सन पर 13 साल के एक बच्चे के साथ यौ’न उ’त्पी’ड़’न का आरोप भी लगा था। जैक्सन का कहना था कि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है और आ’रोप बेबु’निया’द हैं। उनके खि’ला’फ मु’क’द’मा चार महीने तक चला था। हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में दो’षी नहीं पाया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *