वह अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रही थी और कोई उसकी ज्वेलरी चुरा रहा था…

मुंबई: शुक्रवार के रोज़ मुंबई के एलफिंसटन रोड स्टेशन पर मची भगदड़ में 23 लोग मारे गए. इन 23 लोगों में सुमलता शेट्टी भी शामिल थीं. शुक्रवार को जब ये हादसा हुआ और वह अपनी जान बचाने को संघर्ष कर रही थीं तभी कुछ ऐसे भी थे जो इस मौक़े का भी फ़ायदा उठा रहे था.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें सुमलता जब अपनी जान बचाने को संघर्ष कर रही हैं तभी कुछ अज्ञात लोग उनके ज़ेवर चुराने की कोशिश कर रहा है.

इस मामले में मुंबई पुलिस की ओर से सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने कहा कि सोशल मीडिया में जो वीडियो शेयर किया गया है उसके आधार पर हमने ज़ेवर चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है.

देशमुख ने कहा,”चोरी के सिलसिले में कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन हमने स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू की है.”

पुलिस ने जानकारी दी है कि इलाक़े के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

गौरतलब है कि मुंबई के एलफिंसटन रोड स्टेशन पर अचानक ही भगदड़ मच गयी थी जिसकी वजह से 23 लोगों की जान चली गयी. इस मामले में रेलवे ने बारिश को ज़िम्मेदार ठहराया है जबकि शिवसेना, कांग्रेस जैसी पार्टियों ने रेलवे और सरकार की लापरवाही को ज़िम्मेदार माना है.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी की आलोचना करने वालों को देशद्रोही कहा गया था. उन्होंने कहा कि कोई उन्हें देशभक्ति ना सिखाये, अभी वह दिन नहीं आया है कि हमें देशभक्ति सिखाई जाए.
2. बॉक्स-ऑफिस एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर के ज़रिये बताया है कि जुड़वाँ-2 फ़िल्म ने पहले दिन 16 करोड़ और 10 लाख रूपये की कमाई की है जो अपने आप में बहुत ज़्यादा है. फ़िल्म के अधिकतर शो हाउसफ़ुल जा रहे हैं.
3. आईएनएस घरियाल के ज़रिये भारत सरकार ने रोहिंग्या लोगों की मदद के लिए 62000 पैकेट्स भेजे हैं जो चिट्टागोंग पहुँच गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.