महिला वोटर ने CM शिवराज की पत्नी को सामने ही लगाई फटकार

November 13, 2018 by No Comments

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. विपक्ष नाकामी को लेकर राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार को घेर रहा है तो वही भगवा पार्टी अपने तीन दशक के कार्यों के पर वोट मांग रही है.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भले ही कहा कि बुधनी से वो नहीं बल्कि जनता चुनाव लड़ रही है। लेकिन बुधनी में उनका प्रचार संभाल रही पत्नी साधना सिंह जब वोट मांगने जनता के बीच पहुंची उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। मतदाताओं के विरोध वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जनता साधना सिंह को खूब खरी खोटी सुना रही है।

दरअसल, बुधनी से चुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पूरे प्रदेश में प्रचार कर रहे हैं। इस कारण वे बुधनी मेंजनसंपर्क नहीं कर रहे। ये जिम्मेदारी उनकी पत्नी साधना सिंह और बेटा कार्तिकेय संभाल रहे हैं। साधना सिंह बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ सीहोर के रेहटी इलाके में जनसंपर्क के लिए गई हुईं थीं, लेकिन उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें जनता के गुस्से का सामना इस कदर करना पड़ेगा. एक महिला तो इतना बिफर पड़ी कि कहने लगी-वो लोग प्यासे मर रहे हैं.. नेता वोट लेने के टाइम कहते हैं होगा. लेकिन होता कुछ नहीं. पढ़िए बातचीत का यह हिस्सा.

महिला- पांच साल से तो पानी नहीं है..प्यासा मर रहे हैं मैडम क्या करें. अभी तक तो नहीं हुआ.. अब क्या हो जाएगा.–साधना सिंह- हमने कितने काम किए हैं.. ये बताओ.–महिला- लेकिन हम तो प्यासे मर रहे हैं 5 साल से, वोट के टाइम पर तो कहते हैं होएगा.. होएगा.. और कुछ नहीं.–
दरअसल बुधनी के इस इलाके में पानी की समस्या है। जब साधना सिंह सीएम पति के लिए समर्थन मांगने गईं तो उन्हें गुस्से का शिकार होना पड़ा।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो राज्य की राजनीति में मामा के नाम मशहूर हैं, उनकी कोशिश चौथी बार भगवा पार्टी को सत्ता में वापसी कराना है लेकिन इस बार कांग्रेस की एकजुटता और सत्ता विरोधी लहर उनकी जीत के अभियान पर ग्रहण लगा सकती है। कुल मिलाकर यहां भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला काफी रोचक और चुनौतीपूर्ण है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *