आतंकवादी हाफ़िज़ सईद के साथ स्टेज साझा कर चुकी महिला दिखीं PDP-BJP सरकार के पोस्टर में..

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर की बीजेपी-पीडीपी गठबंधन सरकार ने बेटी बचाओ-बेटी पढाओ के पोस्टर में एक ऐसी महिला को भी शामिल किया है जो मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद के साथ मंच साझा कर चुकी है.

असिया अंद्राबी का फ़ोटो बेटी बचाओ-बेटी पढाओ अभियान के एक पोस्टर में नज़र आया है. इस पोस्टर के नज़र आने के बाद से ये सवाल उठ रहा है कि अपने को राष्ट्रवादी पार्टी कहने वाली भाजपा इस पर क्या जवाब देगी.

इस बारे में कांग्रेस पार्टी ने भी अपना ऐतराज़ जताया है. पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बारे में लगातार तीन ट्वीट किये हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी-पीडीपी सरकार का लेटेस्ट मैस्कॉट असिया अंद्राबी हैं. उन्होंने बताया कि अंद्राबी वही महिला हैं जिन्होंने हाफ़िज़ सईद के साथ भी मंच साझा किया है.

अंद्राबी के बारे में सुरजेवाला आगे कहते हैं कि अंद्राबी लगातार जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा फहराते रहे हैं. उन्होंने भाजपा पर छद्म राष्ट्रवाद का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पीठ थपथपाना और टीवी स्टूडियो में मोदी सरकार का युद्ध लड़ना राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ ही है. उन्होंने कहा कि क्या भाजपा इसका जवाब देगी?

गौरतलब है कि भाजपा ख़ुद को राष्ट्रवादी पार्टी कहती आयी है,इतना ही नहीं भाजपा के कुछ नेताओं पर विपक्ष के नेता आरोप लगाते हैं कि जो भी भाजपा की आलोचना करता है उसे भाजपा के लोग देशद्रोही तक कह देते हैं. गौर करने की बात ये भी है कि पीडीपी फ़िलहाल तो भाजपा के साथ गठबंधन में है लेकिन यही पार्टी कश्मीर मुद्दे पर भाजपा से अलग राय रखती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.