क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने चोरी-छिपे रचाई शादी, जानिए कौन बनी उनकी पत्नी

उन्मुक्त चंद ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए. यह शादी बहुत सादगी से हुई है और इस के बारे में पहले से किसी को मालूम नहीं था.शादी में दूल्हे ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी है और वहीं दुल्हनने पारंपरिक कुमाउनी पिचोरा पहना हुआ है.सिमरन ने मेकअप भी बेहद सादा किया हुआ है.

शादी में भारी भरकम जूलरी को छोड़ उन्होंने हल्का सा मांग टीका और नथ पहनी हुई है.दरअसल टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले उन्मुक्त चंद ने शादी कर ली है. उनकी पत्नी सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं.

खिलाड़ी के इस शादी समारोह में उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्त मौजूद रहे. सिमरन खोसला ने खुद अपनी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंसके बीच साझा की हैं. जिसमें सिमरन काफी खुश नजर आ रही हैं.

एक तस्वीर के कैप्शन में क्रिकेटर की पत्नी ने लिखा, ‘आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया’. इसी साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट से उन्होंने संन्यास लेने का फैसला किया था. इनकी कप्तानी में भारत ने साल 2012 में अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था.उनसे आगे भी काफी ज्यादा उम्मीदें थी.

लेकिन,अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके.IPL में उन्मुक्त चंद को दिल्ली, मुंबई और राजस्थान की ओर से खेलने का मौका मिला था. लेकिन, इन तीनों ही टीम की ओर से उनके बल्लेबाजी का वो रंग देखने को नहीं मिला. संन्यास की घोषणा करने के बाद वो अमेरिका में ही शिफ्ट हो गए हैं.

अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा वो बिग बैश लीग में भी खेलते हुए दिखाई दिए थे.फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में वो अमेरिका की क्रिकेट टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. हालांकि जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के पीछे की वजह की तरफ भी इशारा किया था.

उनका कहना था कि उन्हें जो मौके चाहिए थे वो उन्हें मिल नहीं सका. इसलिए उन्होंने अब यहां के क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है. हालांकि अब उन्मुक्त शादी के बंधन में भी बंध गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.