शेन वॉर्न ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया सेमीफाइनल और फाइनल में किन टीमों की होगी टक्कर

टी20 विश्व कप 2021 में फिलहाल सुपर-12 राउंड के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसके बाद सेमीफाइनल और फिर फाइनल होगा। टूर्नामेंट में कौन-सी टीमें सेमीफाइनल में भिड़ेंगी और और किन टीमों में खिताबी मुकाबला होगा,अभी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। हालांकि,ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने इस संबंध में बड़ी भविष्यवाणी की है।

वॉर्न ने बताया कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल में किन टीमें की भिड़ंत हो सकती हैं। बता दें कि खिताब के लिए 12 टीम जद्दोजहद कर रही हैं,जिन्हें दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप-1 में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका श्रीलंका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज हैं जबकि ग्रुप-2 में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड हैं।

अपने-अपने ग्रुप में टॉप-2 में रहने वाली टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। वॉर्न का मानना है कि ग्रुप-1 से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब होंगी। इंग्लैंड लगातार तीन मैचों में जीत हासिल करने के बाद 6 अंकों के साथ अभी शीर्ष पर है

और उसकी सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया के तीन मैचों में 4 अंक है और वो दूसरे नंबर पर है।वहीं, वॉर्न का कहना है कि ग्रुप-2 से भारत और पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल खेलेंगी।

पाकिस्तान भी लगातार तीन मैच अपने नाम करने के बाद ग्रुप में टॉप पर है। ऐसे में दूसरे स्थान के लिए टीमों में संघर्ष होगा। भारत ने अभी एक मैच खेला है, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, वॉर्न ने भरोसा जताया है कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी और इंग्लैंड के विरुद्ध खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.