ये है राहुल गांधी के कुंवारेपान का राज़,इस वजह से राहुल नही कर रहे है शादी

February 13, 2019 by No Comments

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं और अभी बीते दिनों लखनऊ में उन्होंने प्रियंका गांधी के साथ मिलकर एक रोड शो किया था जिसे कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक रोड शो बता रही है.लेकिन आज हम इस लेख में राहुल गांधी की सियासी जिंदगी पर नहीं बल्कि उनके पारिवारिक ज़िन्दगी पर बात करेंगे.
दरअसल राहुल गांधी की शादी को लेकर अक्सर सवाल होता रहता है.लोग पूछते रहते हैं कि राहुल गांधी शादी कब करेंगे लेकिन राहुल गांधी इस पर कभी कोई जवाब नहीं देते हैं.आज हम आपको यहां पर बताएंगे कि आखिर राहुल गांधी शादी के सवालों पर क्यों चुप हो जाते हैं.मीडिया की खबरों के मुताबिक राहुल गांधी का दिल एक लड़की ने तोड़ दिया था.

राहुल गांधी


उसके बाद कभी किसी लड़की से नहीं मिले.कहा जाता है कि 2012 में राहुल गांधी अफगानिस्तान की राजकुमारी नोएल जहीर के प्यार में पड़ गए थे. नोयल जहीर जहीर शाह की पोती है और वह कई दशक तक अफगानिस्तान पर राज किये हैं.इसी वजह से वहां पर लोग नोयल को राजकुमारी कहते हैं.
इन दोनों के प्यार की खबर सामने आने के बाद नोयल ने सोनिया गांधी से मुलाकात भी की थी.राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने नोयल जहीर को पसंद भी कर लिया था.और कहा जाने लगा था कि अब दोनों की शादी हो जायेगी.लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि राहुल गांधी और नोएल जहीर की शादी नहीं हो पाई 2013 में खबर आई कि नोएल जहीर ने मिस्र के किसी शहजादे से शादी कर ली है.

राहुल गांधी


और उस ने राहुल गांधी को प्यार में धोखा दे दिया.धोखा खाने के बाद राहुल गांधी ने शादी ना करने का फैसला कर लिया है.वैसे कहा तो यह भी जाता है कि राहुल गांधी शादी कर चुके हैं और उनकी पत्नी विदेश में रहती है.लेकिन इस बारे में राहुल गांधी ने कभी किसी से बात नहीं की है.हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं दिखाई देती है क्योंकि कभी इसके बारे में कोई सुबूत सामने नहीं आया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *