ये लड़ाई गुजरात की है..आर या पार की लड़ाई है: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: गुजरात में पाटीदार समाज के नेता माने जाने वाले हार्दिक पटेल ने कहा है कि उनके पीछे किसी पार्टी का नहीं बल्कि जनता का हाथ है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा,”मेरे पीछे पार्टी का नहीं जनता का हाथ हैं। में जब तक जनता की बात करूँगा जनता साथ देंगी।में सच बोलता हुँ राजनेता की तरह जुठ नहीं बोलता !!”

क़द्दावर युवा नेता ने कहा कि भाजपा सरकार गुजरात की जनता को बेवक़ूफ़ बना रही है. उन्होंने कहा,”गुजरात BJP सरकार का एलान किसी भी जनता ने नहीं देखा क्योंकि आज की जनसंख्या सब कुछ कह जाती हैं।यह लड़ाई गुजरात की हैं।आर या पार की लड़ाई हैं।”

उन्होंने कहा,”गुजरात की भाजपा सरकार सिर्फ़ गुजरात की जनता को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए ही सत्ता में हैं।”

इसके पहले उन्होंने ट्वीट किया था,”भाजपा सरकार पटेल समुदाय को आरक्षण देने के लिए तैयार नहीं हैं।सिर्फ़ समुदाय को बाटने के लिए बेठक का आयोजन किया गया था,हमारी लड़ाई जारी रहेगी.”

ऐसा माना जा रहा है कि वह जल्द ही कांग्रेस को समर्थन देने का एलान कर सकते हैं. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के गुजरात आने का स्वागत भी किया है.

गुजरात में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राज्य की राजनीति में हार्दिक पटेल की महत्वपूर्ण भूमिका मानी जा रही है. दूसरी ओर भाजपा किसी भी हालत में हार्दिक पटेल की वजह से होने वाले नुक़सान को कम करने की कोशिश में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.