राहुल गाँधी एक पिटा हुआ मोहरा हैं, गुजरात में बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार : योगी आदित्यनाथ

रायपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष को पिटा हुआ मोहरा बताया है. उन्होंने दावा किया कि गुजरात में भाजपा की पूरे बहुमत की सरकार आएगी. उन्होंने यहाँ कहा कि कांग्रेस के लोग ही कहते हैं कि जहां राहुल ज़्यादा जाते हैं वहाँ कांग्रेस की हार तय होती है.

आदित्यनाथ यहाँ सोमवार की सुबह पहुंचे थे और उसके बाद उन्होंने कई कार्यकर्मों में हिस्सा लिया. उन्होंने छातीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह से भी मुलाक़ात की और विकास परियोजनाओं को लेकर बातचीत की.

गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच इस बार कड़ा मुक़ाबला है. कांग्रेस इस बार चुनाव में पूरे दमखम से उतर रही है जबकि भाजपा इस बार बैकफ़ुट पर नज़र आ रही है. भाजपा की बड़ी परेशानी अंदरूनी खींचतान भी है लेकिन इसके अलावा पार्टी को बड़ा ख़तरा तीन युवा नेताओं से लग रहा है. ये युवा नेता हैं हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी, और अल्पेश ठाकुर. ये तीनों नेता कांग्रेस के पक्ष में नज़र आ रहे हैं. ऐसे में भाजपा के लिए अपना वोट एकजुट करना मुश्किल हो रहा है. वहीँ कांग्रेस की रैलियों में आ रही भीड़ भी भाजपा के लिए चिंता की बात है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस बार गुजरात चुनाव की कमान अपने हाथ में ले ली है और जिस तरह से वो दौरा कर रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि वो पूरी तैयारी में हैं. हालाँकि भाजपा अभी बहुत सोच समझ कर ही योजना बना रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.