यो'गी ने किया कुछ ऐसा कि अखिलेश की तारीफ करने लगा BJP प्र वक्ता,बोला-आजमगढ़ से ल'ड़े…

March 18, 2019 by No Comments

अगर कोई नेता अपने विपक्षी की तारीफ करे तो ऐसा बेहद दुर्लभ है क्युकि राजनीति में दुसरे के ऊपर आ’रोप लगाना आम बात है लेकिन ऐसा एक्का दुक्का अपवाद है.ऐसा ही कुछ भाजपा के प्रवक्ता के बयानों से लग रहा है.भाजपा प्रवक्ता अपना सम्मान विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के लिए खुलेआम सोशल नेटवर्किंग साईट पर दिखा रहा है.
जानिये कौन है ये नेता-जिस नेता की हम बात कर रहे है उनका नाम आई.पी.सिंह है.भाजपा नेता आई.पी.सिंह सीएम योगी आदित्यनाथ के ज़बरदस्त फैन है वो अक्सर सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़ते रहे है लेकिन उनकी जब सीएम योगी आदित्यनाथ से जब मुलाक़ात हुई तो उन्होंने सीएम योगी का आशीर्वाद लेने के लिए सीएम योगी का पैर छूने की कोशिश की तो इस पर यूपी सीएम ने बिना कोई संज्ञान लिए गये.



लेकिन जब आईपी सिंह की एक मीडिया चैंनल के प्रोगाम में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाक़ात हुई तो सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने आईपी सिंह से गर्मजोशी से हाथ मिलाकर ऐसा सम्मान दिया कि सिंह मन्त्र मुग्ध हो गय.अब आई पी सिंह अखिलेश यादव से इतना खुश है कि उन्होंने अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की खबरों पर इसे बहुत अच्छा निर्णय बताते हुए कहाकि अखिलेश जी का ये निर्णय पूर्वांचल का विकास तेज़ करेगा.


उन्होंने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर लिखा कि आज पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी का आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने का फैसला लेने पर आजमगढ़ की जनता की तरफ हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन इस क्षेत्र में आपके आने से पूर्वांचल का तेज विकास होगा।


मनोहर परिरकर को याद करते हुए यूपी के उपमुख्यमंत्री पर साधा निशाना-उन्होंने यूपी के उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहाकि एक आदर्श मुख्यमंत्री रहे श्री मनोहर पर्रिकर स्कूटर से चलते थे। दूसरे यूपी वाले दो उप साहब लोग हेलीकॉप्टर और जहाज से नीचे उतरते ही नही। सिर्फ आदर्श की बातें होती है। दूजा मनोहर नही हो सकता चाहे अंदर हो या बाहर।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *