योगी के मंत्री ने भाजपा अध्यक्ष पर किया कटाक्ष-‘जब 100 करोड़ हिन्दू साथ में हैं तो मोटरसाइकिल लेकर दर-दर क्यूँ भटक रहे हैं’

November 18, 2018 by No Comments

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दलों की बात करें तो उत्तर प्रदेश की सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर नाराज़ नज़र आ रहे हैं. लम्बे समय से राजभर भाजपा और भाजपा की सरकार के ख़िलाफ़ बयान दे रहे हैं. मज़े की बात ये भी है कि वो गठबंधन से अलग भी नहीं हो रहे हैं और भाजपा को धमकी दे रहे हैं कि अगर आप चाहो तो अलग हो जाओ. हाल ही में भाजपा नेता महेंद्र नाथ पांडे ने उनके बारे में बयान दिया था कि उनका गठबंधन राजभर को ढो रहा है.

इस पर टिपण्णी देते हुए उन्होंने एक एजेंसी को कहा,”समय बताएगा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में हम एक साथ रहेंगे या नहीं…वैसे हम भाजपा के साथ हैं. मगर गलत बात को हमेशा गलत कहते रहेंगे. हम अपनी पार्टी का संगठन बढ़ा रहे हैं. चुनाव आएगा तो देखा जाएगा. हम सही समय पर फैसला लेंगे.” उन्होंने पांडे पर निशाना साधते हुए कहा,”हमें अनावश्यक क्यों ढो रहे हैं, हिम्मत हो तो हटा दें. सरकार को पिछड़ों के कल्याण का एक भी काम करने की फुर्सत नहीं है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य सरकार से सुभासपा को एक कार्यालय भवन आवंटित करने को कहा था, मगर नहीं दिया गया. साथ ही विभिन्न शासकीय निगमों में से एक अध्यक्ष दो उपाध्यक्ष पद देने को कहा था, वह भी नहीं हुआ. जाहिर है कि वह हमें अनावश्यक ही ढो रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से कोटा में कोटा लागू करने की बात हुई थी पर इतना समय गुज़रने के बाद भी अभी कोई प्रगति नहीं हुई है.उन्होंने कहा,”अब क्या करेंगे, क्योंकि दो-तीन माह बाद लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो जाएगी. सरकार का इन सब पर ध्यान नहीं है. वह बस, हमें ही देख रहे हैं.” राजभर ने सवाल किया कि जब भाजपा अध्यक्ष कहते हैं कि १०० करोड़ हिन्दू उनके साथ हैं तो फिर वो क्यूँ कमल सन्देश यात्रा निकाल रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *