संवेदनहीन योगी सरकार ने अब तक नहीं किया रैन बसेरों का इन्तिज़ाम: युवा कांग्रेस

December 20, 2017 by No Comments

लखनऊ: लखनऊ यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में आज युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने लखनऊ नगर निगम आयुक्त से मिलकर जनता की समस्याओं को बताया. मीडिया प्रभारी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि जो ज्ञापन उन्होंने सौंपा है उसमें कहा गया है कि दिनों-दिन सर्दी बढ़ रही है और इस वजह से ग़रीब, मज़दूर तथा आम जनता इससे बुरी तरह पीढित है. उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में ना तो अभी तक रैन बसेरे ही बनाए गए हैं और ना ही अलाव का कोई इन्तिज़ाम किया गया है.

मिश्रा ने कहा कि शहर के सभी चौराहों पर रैन बसेरे बनाए जाने की मांग की गयी है जहां कम्बल और बिस्तर की पर्याप्त व्यवस्था हो. लखनऊ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है. उन्होंने कहा कि बेतहाशा ठण्ड से आम जनता पीढित है लेकिन सरकार ने अभी तक इसको लेकर कोई क़दम नहीं उठाया है. उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने इसको लेकर इन्तिज़ाम नहीं किये तो युवा कांग्रेस के सदस्यों को सड़क पर उतरना होगा.

ज्ञापन में स्कूल के समय को बदलने की भी मांग की गयी है और साथ ही ठण्ड की वजह से हो रही बीमारियों के लिए चिकित्सीय प्रबंध की मांग भी की इस ज्ञापन के ज़रिये की गयी है. प्रतिनिधिमंडल में युवा कांग्रेस के प्रांतीय सचिव विशाल राजपूत, रोहित कश्यप, हिमांशु शर्मा, नृपेन्द्र प्रताप सिंह, हंसराज चौहान, सुरजीत सिंह बरनाला, आनंद सिंह, अमित सिंह, ललित नारायण उपाध्याय, आकाश गुप्ता, ओंकार, सूरज कनौजिया आदि शामिल रहे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *