जैनब ने बताया- वो मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरगारमेंटस तक उतरवा दिया और उसके बाद…

January 18, 2019 by No Comments

दोस्‍तों अमेरिकी एयरपोर्ट पर सिक्‍योरिटी ने जांच के दौरान जैनब के अंडर गारमेंट्स तक उतरवा दिये क्‍योंकि उस समय जैनब ने सेनेटरी पैड पहन रखा था।,27 वर्षीय जैनब कहती है कि जांच में मैने अधिकारियों को बताया था कि वह पीरियड्स में हैं, उन्‍होनें पैड पहन रखा है। तो यह साबित करने के लिए उनकी अलग से स्‍क्रीनिंग की गई, जिसमें कथित तौर पर जैनब को अंडरवियर और पैंट उतारने को क‍हा गया था.
हम आपको बता दे कि जैनब अमेरिकी नागरिक है लेकिन उसके बावजूद भी इस्तेमाल करने वाले पैड दिखाने को कहा था? 27 वर्षीय जैनब कहती है कि जांच में हमने अधिकारियों को बताया था कि वो पीरियड्स में है लेकिन फिर भी हमने पैड पहन रखा है तो ये साबित करने के लिए अलग से स्क्रीनिंग कि गयी जिसमे कथित तौर पर जैनब को अन्दर ले गये और उससे पेंट उतारने को कहा गया था.

google


जैनब ने बताया कि वो मेरे अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए, मेरे ब्रा , मेरी पैंटी , सब कुछ उतरवा दिया उन लोगों ने और साथ ही साथ उन्होंने मेरी पैंट भी उतरवा दी और हमने उनको बताया कि हम पीरियड्स से हैं और मेरा पैड भीगा है लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे पूरा चेक किया.
जैनब ने अमेरिकन वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि मेरी तलाशी के लिए पूरी टीम लगा दी थी. हम आपको बता दे कि जैनब ने अपनी पढाई होवार्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है. उन्होंने ग्रेजुएशन कम्पलीट किया है और वो ZR स्टूडियो की CEO हैं लेकिन कुछ अनजान कारणों की वजह से हर वक़्त उन पर नज़र रखी जाती है.

हम आपको बता दे कि ऐसी घटना बहुत से लोगों के साथ पहले भी हो चुकी है. माना जाता है कि शायद उनका नाम फैडरल वॉच लिस्‍ट में शामिल है इस वजह से उसको परेशान किया जा रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *