ज़ायरा वसीम के बाद इस म’शहूर सिंगर ने छो’ड़ा बॉलीवुड,कहा- ‘ज़िन्दगी अब इ’स्लाम की…’

October 9, 2019 by No Comments

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम द्वारा ध’र्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रो’ल किया गया था। गौरतलब है कि जायरा वसीम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म दं’ग’ल से की थी। लेकिन अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया है।

वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि जानी-मानी सूफी सिंगर शाजिया खश्क ने भी ऐ’ला’न किया है कि वह अब गाना नहीं गाएंगी। पाकिस्तान की जानी मानी गायिका शाजिया ने एक इंटरव्यू में यह साफ-साफ बता दिया है कि वह शोबिज इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ रही है। इसके साथ ही उन्होंने कई और बातें भी कही है।

shaziya


शाजिया का कहना है कि उन्होंने सिंगिंग छोड़ने का फै’स’ला इसलिए लिया है क्योंकि अब वह अपनी जिंदगी को पूरी तरह से इ’स्ला’मी शिक्षा के अनुसार जीना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि यह फैस’ला कर चुकी है कि मुझे अब अपनी बाकी की जिंदगी इ’स्ला’म की सेवा में बितानी है। शाजिया ने इसके साथ यह भी साफ किया है कि उन्होंने यह फैसला अपने धा’र्मि’क विश्वास और आ’स्था के चलते ही लिया है।

आपको बता दें कि शाजिया खश्क ने ”लाल मेरी प’त” जैसे मशहूर गाने गाए हैं और वह पाकिस्तान की शान मानी जाती हैं। इस पाकिस्तानी सिंगर नेम शोबिज इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले के साथ अपने फैंस और प्रशंसकों को धन्यवाद कहते हुए कहा है कि मुझे यह उम्मीद है कि मेरे इस फैसले का मेरे प्रशंसक भी सम्मान करेंगे।

zaira wasim


शाजिया का कहना है कि वह अब किसी भी कीमत पर अपने फैसले को नहीं बदलेंगे और कभी भी तो शोबिज इंडस्ट्री में वापस कदम नहीं रखेंगी।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाजिया ने सिंधी के साथ-साथ उ’र्दू, पंजा’बी, ब’लो’ची, स’राइ’की और क’श्मी’री भाषाओं में भी गीत गाए हैं। वो सूफी गायक के साथ-साथ लोक कलाकार के तौर पर भी पहचानी जाती हैं। शाजिया 45 देशों में शानदार शोज भी कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *